32 साल के शख्‍स ने किया ऐश्‍वर्या राय का बेटा होने का दावा, बोला- लंदन में हुआ हूं जन्म!

0
3328

दोस्तों कुछ दोनों पहले जानी मानी गायिका अनुराधा पौडवाल को 45 की महिला जिसका नाम करमाला है ने दावा किया की वे उनकी बेटी है। जबकि बॉलीवुड सिंगर इस वक्त 67 साल की हैं। अब एक 32 साल का युवक सामने आया है। इस युवक ने दावा किया है कि वह बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का बेटा है। उसका कहना है कि उसका जन्‍म 1998 में हुआ था। उस समय ऐश्‍वर्या राय 15 साल की थीं।

32 साल के शख्‍स ने किया ऐश्‍वर्या राय का बेटा होने का दावा, बोला- लंदन में हुआ हूं जन्म! 9

खबर के मुताबिक इस व्‍यक्ति का नाम संगीत कुमार है। उसने एक इंटरव्‍यू में दावा किया है कि ऐश्‍वर्या राय उसकी मां हैं और वह आईवीएफ (इन विट्रो फर्टिलाइजेशन) के जरिये लंदन में पैदा हुआ है। बता देंं कि इस शख्‍स का दावा नया नहीं है, बल्कि ये दो साल पुराना इंटरव्‍यू है। संगीत कुमार नाम के इस व्‍यक्ति ने 2018 में मीडिया के सामने आकर इस बात का खुलासा किया था।

32 साल के शख्‍स ने किया ऐश्‍वर्या राय का बेटा होने का दावा, बोला- लंदन में हुआ हूं जन्म! 10

32 साल के शख्‍स ने किया ऐश्‍वर्या राय का बेटा होने का दावा, बोला- लंदन में हुआ हूं जन्म! 11

संगीत कुमार ने यह भी दावा किया है कि ऐश्‍वर्या राय के पेरेंट्स ने 2 साल की उम्र तक उसकी देखभाल भी की है। इसके बाद उसके पिता वेदीवेलू रेड्डी उसे विशाखापट्टनम ले आए थे। संगीत कुमार का कहना है कि उसके रिश्‍तेदारों ने उसके जन्‍म से संबंधित सभी दस्‍तावेज नष्‍ट कर दिए थे। अगर ये दस्‍तावेज होते तो वह ठोस दावा कर पाता। ऐश्‍वर्या राय का बेटा होने का दावा करने वाले संगीत कुमार का कहना है कि वह जल्‍द ही मुंबई में अपनी मां ऐश्‍वर्या राय के साथ शिफ्ट होना चाहते हैं।

32 साल के शख्‍स ने किया ऐश्‍वर्या राय का बेटा होने का दावा, बोला- लंदन में हुआ हूं जन्म! 12

बता दें कि कुछ दिन पहले केरल की रहने वाली करमाला मोडेक्स ने ना केवल खुद अनुराधा पौडवाल की बायोलॉजिकल बेटी बताया, बल्कि अब उन्होंने बतौर सबूत यह भी बताया है कि उनके पिता और ‘बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम’ सिंगर अनुराधा एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। करमाला का दावा है कि उनके पास उनके पिता और अनुराधा पौडवाल की दोस्‍ती को लेकर साक्ष्य भी हैं।