ब्लॉकबस्टर फिल्म से शुरुआत करने के बाद नहीं चला फ़िल्मी करियर, अब टीचर के साथ शादी कर है खुश!

0
2403

दोस्तों बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म तेरे नाम से फिल्म जगत में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री भूमिका चावला को आज फिल्मो से दूर अपने परिवार के साथ समय बिता रही है। बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्म से डेब्यू करने वाली भूमिका ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन वे पहचान बनाने में कामयाबी हासिल नहीं कर पाई।

ब्लॉकबस्टर फिल्म से शुरुआत करने के बाद नहीं चला फ़िल्मी करियर, अब टीचर के साथ शादी कर है खुश! 1

भूमिका 2007 के बाद अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गई। फिर उन्होंने 9 साल बाद 2016 में फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से वापसी की थी। लेकिन इस फिल्म में वे सपोर्टिंग रोल में ही थी। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं उन्हें साउथ की फिल्मों में भी लीड की जगह सपोर्टिंग रोल ही ऑफर हो रहे हैं। भूमिका एक साधारण सैन्य परिवार से हैं बॉलीवुड से उनके परिवार का कभी कोई नाता नहीं रहा, लेकिन भूमिका को मॉडलिंग और अभिनय से लगाव उन्हें मुंबई खींच लाया।

ब्लॉकबस्टर फिल्म से शुरुआत करने के बाद नहीं चला फ़िल्मी करियर, अब टीचर के साथ शादी कर है खुश! 2 ब्लॉकबस्टर फिल्म से शुरुआत करने के बाद नहीं चला फ़िल्मी करियर, अब टीचर के साथ शादी कर है खुश! 3

शुरुआत में भूमिका ने कुछ एड फिल्में और साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया लेकिन बॉलीवुड में काम पाने की भी वो लगातार कोशिश करती रही।  साल 1997 से लेकर 2002 तक भूमिका को हिंदी टीवी सीरियल हिप हिप हुर्रे में काम मिला और साउथ इंडियन फिल्मों में भी उनके काम को नोटिस किया जाने लगा था। साल 2003 भूमिका के करियर में खूबसूरत सौगात लेकर आया और उन्हें सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक तेरे नाम में काम मिला।

ब्लॉकबस्टर फिल्म से शुरुआत करने के बाद नहीं चला फ़िल्मी करियर, अब टीचर के साथ शादी कर है खुश! 4

इस फिल्म के बाद भी भूमिका को कई बॉलीवुड फिल्मों में काम और रोल तो मिला लेकिन वो अधिक प्रभावी नहीं थे। भूमिका ने फिर से साउथ में ही लौट जाने का निर्णय के लिया। भूमिका द्वारा लिया गया ये डिसीजन उनके लिए सही साबित हुआ और उन्हें कई अच्छे ऑफर लगातार मिलते रहे।

ब्लॉकबस्टर फिल्म से शुरुआत करने के बाद नहीं चला फ़िल्मी करियर, अब टीचर के साथ शादी कर है खुश! 5 ब्लॉकबस्टर फिल्म से शुरुआत करने के बाद नहीं चला फ़िल्मी करियर, अब टीचर के साथ शादी कर है खुश! 6

फिल्मों में खास सफलता न मिलने के बाद भूमिका ने 2007 में अपने ही योगा टीचर भरत ठाकुर से शादी कर ली थी। शादी के पहले दोनों ने एक-दूसरे को 4 साल तक डेट किया था। बता दें कि भूमिका, भरत ठाकुर से योग सीखती थीं। 3 साल योग क्लासेस के दौरान पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार। दोनों की शादी देवलानी (नासिक) के एक गुरुद्वारे में हुई थी। 2014 में भूमिका ने एक बेटे को जन्म दिया। भूमिका अपने छोटे से परिवार में बहुत खुश है लेकिन उन्होंने अभिनय को नहीं छोड़ा है। साउथ फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी भूमिका नजर आती हैं।