ये बॉलीवुड का असली सुपरस्टार, स्कूल के बच्चों को मुफ्त में दिखाया अपने फिल्म का पहला शो!

0
788

दोस्तों हाल ही में 10 जनवरी को सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म तानाजी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसे दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले ही दिन लगभग 16 करोड़ रुपए की कमाई की है। ऐसे में अब अजय देवगन फिल्म को लेकर एक खास वजह से सुर्खियों में आ गए हैं।

ये बॉलीवुड का असली सुपरस्टार, स्कूल के बच्चों को मुफ्त में दिखाया अपने फिल्म का पहला शो! 9

इस फिल्म की कहानी इतिहास पर आधारित है जो मराठा एंपायर से जुड़ा हुआ है।फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ को टैक्स फ्री कर दिया है। यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के साहसी एवं समर्पित सेनापति सूबेदार तानाजी मालुसरे की वीरगाथा पर आधारित है। तानाजी की वीरता और उनके त्यागपूर्ण जीवन से अधिक से अधिक लोग प्रेरणा ले सकें।

ये बॉलीवुड का असली सुपरस्टार, स्कूल के बच्चों को मुफ्त में दिखाया अपने फिल्म का पहला शो! 10  ऐसे में अजय देवगन ने कुछ मराठी स्कूलों के बच्चों को इस फिल्म का पहला शो मुफ्त में दिखाने की योजना पहले से ही बना ली थी। इसके लिए उन्होंने एक थिएटर भी बुक कर दी थी। यहां तक कि शो शुरू होने के बाद वह खुद उस थिएटर में पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने बच्चों और उनके माता-पिता से भी मुलाकात की। उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। यह सभी तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

ये बॉलीवुड का असली सुपरस्टार, स्कूल के बच्चों को मुफ्त में दिखाया अपने फिल्म का पहला शो! 11 ये बॉलीवुड का असली सुपरस्टार, स्कूल के बच्चों को मुफ्त में दिखाया अपने फिल्म का पहला शो! 12

फिल्म ‘तानाजी’ में छत्रपति शिवाजी महाराज के वीर सेनापति तानाजी मालुसरे का किरदार फिल्म अभिनेता व इस फिल्म के सह निर्माता अजय देवगन ने निभाया है। बता दें कि फिल्म तानाजी को लेकर अजय देवगन को काफी उम्मीदें है क्योंकि यह उनके कैरियर की 100वी फ़िल्म है। अब इस साल उनकी और 2 फिल्में रिलीज होने वाली है। इनमें भुज द प्राइड ऑफ ऑनर और मैदान में भी नज़र आने वाले है।