अंबानी से कम नहीं हैं सुनील शेट्टी की पत्नी, कमाई जानकर उड़ जायेंगे आपको होश!

0
2165

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के पॉपुलर सुनील शेट्टी जो की बॉलीवुड में एक जाना माना नाम है। सुनील शेट्टी ने ज्यादातर एक्शन फिल्मो में काम किया है और दर्शक भी उनकी लाजवाब एक्टिंग और दमदार एक्शन के दीवाने हुआ करते थे। एक दौर था जब सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में अपना एक अलग मुक़ाम बनाया था। अगर सुनील शेट्टी के फ़िल्मी कैरियर की बात की जाए तो उन्होंने लगभग 110 फिल्मे कर लोगों को अपना दीवाना बनाया था। आपने वैसे तो सुनील शेट्टी को फ़िल्मी पर्दे पर कई बार बिजनैस मैंन के रूप में देखा होगा, लेकिन शायद आपमें से बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि सुनील रियल लाइफ में भी एक सफल बिजनैसमैन रहे हैं।

अंबानी से कम नहीं हैं सुनील शेट्टी की पत्नी, कमाई जानकर उड़ जायेंगे आपको होश! 1

फिल्मों से दूर होने के बाद सुनील शेट्टी ने खेलों कि ओर अपना ध्यान केन्द्रित किया, उन्होंने अन्य फिल्म स्टार्स के साथ सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग की टीम खरीदी है जिसके वो खुद ही कप्तान हैं। सुनील शेट्टी रेस्टोरेंट्स और प्रोडक्शन हॉउस के अलावा, कपड़ों का बुटिक चलाते हैं। वो सुनील शेट्टी ही हैं जिन्होंने बॉलीवुड में बिजनेस कल्चर को एक नया रुप दिया है। उनको ही देखकर कई अन्य स्टार्स ने भी बिजनेस करना शुरु किया।

अंबानी से कम नहीं हैं सुनील शेट्टी की पत्नी, कमाई जानकर उड़ जायेंगे आपको होश! 2

बता दे की सुनील शेट्टी का पूरा नाम सुनील वीरप्पा शेट्टी है औरदेश के दूसरे अम्बानी माने जाते हैं सुनील शेट्टी है, सुनील शेट्टी एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक सफल बिजनेसमैन भी हैं। उन्होंने बिजनेस के अलावा, खेलों के जरिए भी काफी पैसे कमाएं हैं।गौरतलब है कि सुनील शेट्टी कई सामाजिक कार्यों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सेदारी की है। भले ही आज सुनील शेट्टी को कम फिल्में मिल रही हों, लेकिन वो हर साल 100 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई करते हैं। सुनील शेट्टी रेस्टोरेंट्स के अलावा, पॉपकॉर्नइंटरटेनमेंट नाम से एक प्रोडक्शन हॉउस भी चलाते हैं।

अंबानी से कम नहीं हैं सुनील शेट्टी की पत्नी, कमाई जानकर उड़ जायेंगे आपको होश! 3

बता दें माना शेट्टी अपने पति सुनील के साथ मिलकर एक बड़ा रियल एस्टेट प्रोजेक्ट चला रही है जिसमे मुंबई के पोश इलाके में लक्ज़री विला बनाए जायेंगे। सफल बिज़नेस वुमन होने के साथ-साथ माना एक सोशल वर्कर भी हैं। माना इस बिसनेस में अभिनेता सुनील शेट्टी की बराबर की पार्टनर है और उनकी सालाना कमाई सुनील शेट्टी से कही ज्यादा हो चुकी है।

अंबानी से कम नहीं हैं सुनील शेट्टी की पत्नी, कमाई जानकर उड़ जायेंगे आपको होश! 4

आपको बता दें सुनील शेट्टी की पत्नी का नाम माना शेट्टी है और ये लाइम लाइट से ज्यादातर दूर ही रहती है। माना शेट्टी का नाम भारत की सबसे पावरफुल बिज़नेस वुमन में आता है। वह एक साथ कई बिज़नेस को बखूबी संभालती हैं। हर कोई उनके बिज़नेस संभालने के ढंग से प्रभावित हो जाता है।सफल बिज़नेस वुमन होने के साथ-साथ माना एक सोशल वर्कर भी हैं।
अंबानी से कम नहीं हैं सुनील शेट्टी की पत्नी, कमाई जानकर उड़ जायेंगे आपको होश! 5

आपको बता दें माना शेट्टी अपने पति सुनील के साथ मिलकर एक बड़ा रियल एस्टेट प्रोजेक्ट चला रही है जिसमे मुंबई के पोश इलाके में लक्ज़री विला बनाए जायेंगे। माना इस बिसनेस में अभिनेता सुनील शेट्टी की बराबर की पार्टनर है और उनकी सालाना कमाई सुनील शेट्टी से कही ज्यादा हो चुकी है। इनकी कमाई के बारे में बात की जाए तो इनकी हर साल की इनकम 100 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। बता दे की सुनील और माना के दो बच्चे है, अथिया शेट्टी और अहाना शेट्टी जो फिल्म जगत में अपना करियर बना रहे है।