बिग बॉस हाउस के बाहर भी आपस में भिड़े सितारे, फेवरेट कंटेस्टेंट को लेकर शुरू हुआ विवाद!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 सीज़न लोगो को काफी पंसद आ रहा है। शो को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। फैन्स समेत सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करते हुए सेलेब्स सोशल मीडिया पर भिड़ते हुए भी नज़र आये हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि इस सीजन में सिर्फ बिग बॉस के घर में रह रहे कंटेस्टेंट्स ही आपस में नहीं लड़ रहे हैं, बल्कि उनके सपोर्टर के बीच काफी खींचतान देखने को मिल रही है। आज आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे है जो अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को लेकर आपस में भिड़ते देखे जा चुके है।
गौहर खान 

बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान बिग बॉस की विनर रह चुकीं है। बिग बॉस के हर सीज़न को फॉलो करती है। गौहर कंटेस्टेंट्स और उनके बिहेवियर को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी राय देती रहती हैं। शुरुआत में गौहर पारस छाबड़ा को सपोर्ट कर रही थीं, लेकिन अब गौहर असीम रियाज के गेम की जमकर सराहना करती हैं। असीम को सपोर्ट करने पर गौहर कई बार हेटर्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं।
संभावना सेठ 

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस संभावना सेठ भी बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। संभावना शुरुआत में असीम को सपोर्ट कर रही थीं, लेकिन अब सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रह हैं। सिद्धार्थ से लड़ाई करने पर संभावना असीम को भी खरी खोटी सुना चुकी हैं, जिसको लेकर उनकी गौहर खान से सोशल मीडिया पर बहस हो चुकी है।
काम्या पंजाबी 

टीवी जगत की जाने मानी अभिनेत्री काम्या पंजाबी भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं है और बिग बॉस 13 के शुरुआत से ही सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करते हुए देखी जा रही हैं।सिद्धार्थ संग असीम की लड़ाई पर काम्या असीम पर काफी भड़की थीं, जिसका असीम के भाई उमर ने उन्हें करारा जवाब भी दिया था और दोनों के बीच बहस भी देखने को मिली थी।
उमर रियाज

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट असीम रियाज के भाई उमर रियाज भी सोशल मीडिया पर अपने भाई को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं और साथ ही असीम के हेटर्स को करारा जवाब भी देते हैं। उमर कई बार सोशल मीडिया पर विंदू दारा सिंह, काम्या पंजाबी के साथ भी भिड़ चुके हैं।
विंदू दारा सिंह 

जाने माने अभिनेता और पहलवान दारा के बेटे अभिनेता विंदू दारा सिंह भी बिग बॉस के विनर रह चुके हैं और शो को करीबी से फॉलो कर रहे हैं। विंदू शो की शुरुआत से ही सिद्धार्थ शुक्ला को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें इस सीजन का विजेता बता रहे हैं। सिद्धार्थ को सपोर्ट करने पर विंदू कई बार असीम के फैन्स के निशाने पर आ चुके हैं। हाल ही में विंदू ने कहा कि वो मर जाएंगे लेकिन असीम को सपोर्ट नहीं करेंगे।
आकांक्षा पुरी 

बिग बॉस 13 के चर्चति कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी भले ही माहिरा संग उनकी बढ़ती नजदीकियों से नाराज हैं। लेकिन फिर भी वो पारस को सपोर्ट करने में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। कुछ दिन पहले अकांक्षा और असीम के भाई उमर के बीच जैकेट को लेकर सोशल मीडिया बहस देखने को मिल चुकी है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *