साल 2020 में गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी नहीं करेंगे फरहान, जानिए आखिर क्या है वजह!

0
302

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में बने हुए हैं। इसकी एक वजह जहां उनकी फिल्म आने वाली फिल्म ‘तूफान’ है इस फिल्म के अलावा फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी की खबरों के कारण भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। बता दें कि हाल ही में मीडिया की इस खबर ने काफी तूल पकड़ ली कि फरहान अख्तर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तूफान’ के बाद शिबानी दांडेकर के साथ शादी करेंगे।

साल 2020 में गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी नहीं करेंगे फरहान, जानिए आखिर क्या है वजह! 1

बता दें कि दोनों करीब डेढ़ साल से एक-दूसरो को डेट कर रहे हैं। ऐसे में अब फरहान और शिबानी की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कुछ दिनों पहले खबरें थीं कि फरहान इस साल शादी करने जा रहे हैं, वहीं अब खबरें हैं कि दोनों ने शादी को टाल दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इस साल शादी करने के लिए तैयार नहीं हैं।

साल 2020 में गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी नहीं करेंगे फरहान, जानिए आखिर क्या है वजह! 2

रिपोर्ट के मुतााबिक फरहान और शिबानी हाल फिलहाल में अपने रिलेशनशिप को एन्जॉय कर रहे हैं और उसे कुछ अधिक वक्त देना चाहते हैं। उन्हें अपने रिश्ते को साबित करने के लिए शादी करने की जरूरत नहीं है। वहीं दोनों ही अपने करियर को बनाने में ध्यान दे रहे हैं। शिबानी और फरहान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।  दोनों अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं। दोनों की तस्वीरों को सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी पसंद करते हैं।

साल 2020 में गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी नहीं करेंगे फरहान, जानिए आखिर क्या है वजह! 3 साल 2020 में गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी नहीं करेंगे फरहान, जानिए आखिर क्या है वजह! 4

बता दें कि फरहान और शिबानी की शादी पर अभिनेता के पिता जावेद अख्तर का भी बयान सामने आया था। जावेद अख्तर ने कहा था कि उन्हें भी इस बारे में मीडिया से ही पता चला है। वहीं फरहान ने उनसे इस बारे में कुछ नहीं कहा है। वहीं उन्होंने शिवानी दांडेकर के बारे में कहा कि मैं उससे कई बार मिला हूं। वह बहुत प्यारी लड़की है। बता दे की आखरी बार फरहान फिल्म स्काई इस पिंक में नज़र आये थे और फ़िलहाल वे तूफ़ान की शूटिंग कर रहे है। उनकी फिल्म तूफान 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।