कंगना ने खरीदा 3 मंजिला आलीशान प्रोडक्‍शन हाउस, बहन रंगोली ने तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी!

0
36

दोस्तों बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म पंगा को लेकर काफी चर्चाओं में है साथ ही हाल ही में कंगना ने ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ के नाम से अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस का इनॉग्रेशन किया है। और इसबात की जानकारी  कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने बुधवार को ट्विटर पर पूजा की दो तस्वीरें शेयर कीं।

कंगना ने खरीदा 3 मंजिला आलीशान प्रोडक्‍शन हाउस,  बहन रंगोली ने तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी! 1

रंगोली ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “आज हमने कंगना के स्टूडियो, मणिकर्णिका फिल्म्स का उद्घाटन किया … कंगना अब एक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के रूप में काम करेंगी और भाई अक्षत लीगल और फाइनेंसियल डिपार्टमेंट की देखरेख करेंगे, उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में फिल्म प्रोडक्शन का अध्ययन किया है।”

कंगना ने खरीदा 3 मंजिला आलीशान प्रोडक्‍शन हाउस,  बहन रंगोली ने तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी! 2 कंगना ने खरीदा 3 मंजिला आलीशान प्रोडक्‍शन हाउस,  बहन रंगोली ने तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी! 3

कंगना की पाली हिल स्थित प्रोडक्शन हाउस की एक चौंकाने वाली तस्वीर को शेयर करते हुए, रंगोली ने ट्वीट किया, “यह कंगना का मुंबई के पाली हिल प्राइम लोकेशन में स्टूडियो है, उसने यह सपना 10 साल पहले देखा था और आज हमने इसे साकार होते भी देखा है, अगर लोग ईमानदारी और सच्चाई के साथ सबकुछ हासिल कर सकते हैं, क्यों लोग छोटी मोटी बंडलबाज़ी करते हैं और बेईमानी करते हैं।”

कंगना ने खरीदा 3 मंजिला आलीशान प्रोडक्‍शन हाउस,  बहन रंगोली ने तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी! 4 कंगना ने खरीदा 3 मंजिला आलीशान प्रोडक्‍शन हाउस,  बहन रंगोली ने तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी! 5

बता दे की कंगना अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा में दिखाई देंगी, जिसमें वह कबड्डी प्लेयर के तौर पर नजर आएंगी। फिल्म 24 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है, कंगना अपनी तमिल और हिंदी फिल्म थलाइवी की शूटिंग भी कर रही हैं, इसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की भूमिका निभाएंगी।