सलमान खान की बहने दिखती है कटरीना क़ैफ से भी ज्यादा खूबसूरत, देखे खूबसूरत तस्वीरें!

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। सलमान खान के आज पूरी दुनिया में करोड़ों फैन है। सलमान खान की फिल्मो का बॉक्स ऑफिस पर हिट होना पका रहता है। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म दबंग 3 लोगो को काफी पंसद किया गया है।  बता दे की सलमान खान अपनी फॅमिली से बहुत प्यार करते है और अपनी बहनो से भी बहुत ज्यादा प्यार करते है जो किसी एक्ट्रेस से काम खूबसूरत नहीं है।

सलमान खान की बहनों से सलमान खान की बड़ी बहन का नाम अलवीरा खान है। अलवीरा खान का जन्म 13 दिसंबर 1969 को हुआ था। अलविरा खान एक भारतीय फिल्म निर्माता और फैशन डिजाइनर हैं। हाल ही में अलवीरा को फिल्म सुल्तान के लिए बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन का अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है। दोस्तों अलवीरा खान देखने में काफी खूबसूरत है, और आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती हैं।

बता दे की अभिनेता सलमान खान की सबसे छोटी बहन की तो उनकी छोटी बहन का नाम अर्पिता खान है, अर्पिता खान का जन्म 1 अगस्त 1979 को हुआ था। अर्पिता खान भी देखने में काफी खूबसूरत है और वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अर्पिता ने सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर बेटी को जन्म दिया है जो की सलमान खान के लिए बहुत बड़ा गिफ्ट है, अर्पिता की बेटी का नाम आयत रखा गया है जो की सलमान खान के पंसद का नाम है।
 

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *