महंगी शराब पिने के चक्कर में फ्लॉप हो गया इन सितारों का करियर, नंबर 2 रोज पी जाता है 8 लाख की शराब!

0
1827

दोस्तों कई फिल्मो में आपने सितारे को शराबी के किरदार में देखा होगा लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे है जो रियल लाइफ में भी शराब पीते है और कई फिल्मी सितारे भी शराब के नशे मे अपना करियर के साथ ही अपनी करोड़ों की संपत्ति बर्बाद कर चुके है। आज आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे मे बताएंगे, जो महंगी शराब पीने के शौकीन है। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

मनीषा कोइराला

महंगी शराब पिने के चक्कर में फ्लॉप हो गया इन सितारों का करियर, नंबर 2 रोज पी जाता है 8 लाख की शराब! 1

90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री मनीषा कोइराला भी अपने दमदार अभिनय की वजह से बॉलीवुड पर राज करती थी। एक फिल्म मे काम करने के लिए करोड़ों की फीस लेती थी, लेकिन अब इनका भी करियर लगभग खत्म हो चुका है। आपको बता दें कि मनीषा 80 हजार से 1.50 लाख रुपए शराब पीने मे ही खर्च कर देते है।

अर्जुन रामपाल

महंगी शराब पिने के चक्कर में फ्लॉप हो गया इन सितारों का करियर, नंबर 2 रोज पी जाता है 8 लाख की शराब! 2

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन रामपाल कई सुपर हिट फिल्मो में काम कर चुके है और फिल्मों मे काम करके करोड़ों की कमाई भी कर चुके है, लेकिन पिछले कुछ सालों से इनका करियर कुछ खास नही चल रहा है। आपको बता दें कि महंगी शराब पीने मे अर्जुन रामपाल का नाम सबसे ऊपर आता है। अर्जुन ने मात्र 21 वर्ष की उम्र से ही शराब पीना शुरू कर दिया था, अर्जुन रामपाल विदेशी महंगी शराब का सेवन करते है। अर्जुन 2 लाख से लेकर 8 लाख तक की विदेशी ब्रांड की शराब पीते है।

महेश भट्ट

महंगी शराब पिने के चक्कर में फ्लॉप हो गया इन सितारों का करियर, नंबर 2 रोज पी जाता है 8 लाख की शराब! 3

महेश भट्ट बॉलीवुड के बेहतरीन निर्माता निर्देशक थे, और अपने करियर मे कई बेहतरीन फिल्में बना चुके है। महेश भट्ट अपनी शराब पीने की आदत की वजह से मौत के करीब पहुंच चुके थे, लेकिन उसके बाद उन्होंने फैसला किया, कि वह कभी-कभार ही शराब पीएंगे, और वह अच्छी से अच्छी क्वालिटी की ही शराब पीते हैं। महेश भट्ट महीने में अच्छी क्वालिटी की शराब पर 3 से 4 लाख तक खर्च करते हैं।

धर्मेंद्र

महंगी शराब पिने के चक्कर में फ्लॉप हो गया इन सितारों का करियर, नंबर 2 रोज पी जाता है 8 लाख की शराब! 4

बॉलीवुड फिल्म जगत के पॉपुलर अभिनेता धर्मेंद्र अपने करियर मे कई बेहतरीन फिल्मों मे एक्शन करते हुए नजर आ चुके है। उनकी फिल्मों को भी फैंस काफी ज्यादा पसंद करते थे, और अपने बेहतरीन काम की वजह से धर्मेंद्र ने करोड़ों की दौलत कमाई, लेकिन इन्हें शराब पीने की लत लग गई थी। धर्मेंद्र ने अपने करियर के 15 साल बहुत ज्यादा शराब पी थी। आज उन्होंने शराब बहुत कम कर दी है। आज भी धर्मेंद्र महंगी शराब पीना पसंद करते है।

अमीषा पटेल

महंगी शराब पिने के चक्कर में फ्लॉप हो गया इन सितारों का करियर, नंबर 2 रोज पी जाता है 8 लाख की शराब! 5

अमीषा पटेल फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस मे शामिल की जाती थी, लेकिन अब इनका करियर भी खत्म हो चुका है, और उन्हें फिल्मों मे काम नही मिल रहा है। अमीषा पटेल भी महंगी शराब पीने की शौकीन है, और कई पार्टी मे इन्हें महंगी शराब पीते हुए देखा गया है।