लाख कोशिशों के बाद भी सलमान खान को नहीं पा सकी यह अभिनेत्रियां, एक तो पाकिस्तान से आ गई थी भाग कर!

0
1009

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्मो के साथ साथ अपने अफेयर को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहे है। इतनी अफेयर के बावजूद भी कोई एक्ट्रेस सलमान खान को अपना नहीं बना सकी। ऐसे में आज आपको उन  अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बहुत कोशिश करने के बाद भी सलमान खान को अपना नहीं बना सकी। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

सोमी अली

लाख कोशिशों के बाद भी सलमान खान को नहीं पा सकी यह अभिनेत्रियां, एक तो पाकिस्तान से आ गई थी भाग कर! 1

अभिनेत्री सोमी अली ने जब से सलमान खान की सुपरहिट फिल्म मैने प्यार किया देखि तब से उनकी दीवानी हो गई थी और बाद में 15 साल की उम्र में पाकिस्तान छोड़कर भारत आ गई। उन्होंने एक बार एक  बार बताया था कि वह सलमान खान से शादी करने के लिए भारत आई थी। वह उनके साथ फिल्मों में काम नहीं करती थी। सोमी अली कई सालों तक सलमान खान के साथ रिश्ते में थी लेकिन 90 के दशक में सलमान खान के का नाम ऐश्वर्या राइ से जुड़ने के बाद ये दोनों अलग हो गए।

 जरीन खान

लाख कोशिशों के बाद भी सलमान खान को नहीं पा सकी यह अभिनेत्रियां, एक तो पाकिस्तान से आ गई थी भाग कर! 2

बता दें कि सलमान खान ने ज़रीन खान को फिल्म युवराज से फिल्मो में लेकर आये थे। जरीन खान और सलमान खान का नाम लंबे समय तक जुड़ा रहा लेकिन वह बहुत जल्द सलमान खान से भी अलग हो गए।

स्नेहा उल्लाल

लाख कोशिशों के बाद भी सलमान खान को नहीं पा सकी यह अभिनेत्रियां, एक तो पाकिस्तान से आ गई थी भाग कर! 3

फिल्म लकी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल ऐश्वर्या राय की तरह दिखती है। सलमान खान ने अपनी फिल्म लकी नो टाइम फॉर लव के साथ हिंदी सिनेमा में स्नेहा उल्लाल को लांच किया जिसके बाद नेहा और सलमान खान एक दूसरे के करीब रहने लगे। स्नेहा का रिश्ता सलमान खान के सारे लंबे समय तक नहीं चला।

डेज़ी शाह

लाख कोशिशों के बाद भी सलमान खान को नहीं पा सकी यह अभिनेत्रियां, एक तो पाकिस्तान से आ गई थी भाग कर! 4

बॉलीवुड अभिनेत्री डेज़ी शाह ने सलमान खान के साथ फिल्म जय हो से बॉलीवुड में कदम रखा था। सलमान खान से बहुत प्यार करती है और उनसे शादी करना चाहती है लेकिन डेज़ी का सपना पूरा नहीं हो सका।