रोमांस से भरपूर है ‘लव आज कल’ का ट्रेलर, पहली बार सारा ने की बोल्डनेस की सारी हदे पार!

0
543

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने फिल्ममेकर इम्तियाज अली की लव आजकल 10 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। इम्तियाज पुराने टाइटल के साथ नए चेहरों लेकर एक बार फिर लव आजकल ला रहे हैं। पहली फिल्म में जहां दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान थे।

रोमांस से भरपूर है 'लव आज कल' का ट्रेलर, पहली बार सारा ने की बोल्डनेस की सारी हदे पार! 1

वहीं नई फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन नया पेयर हैं।हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर में दो कपल्स की अलग अलग टाइम की कहानियां दिखाई गई हैं। एक आज के जमाने की और एक बीते जमाने की।

रोमांस से भरपूर है 'लव आज कल' का ट्रेलर, पहली बार सारा ने की बोल्डनेस की सारी हदे पार! 2

दोनों कहानियों में कपल्स का मिलना बहुत ही रोचक अंदाज में दिखाया गया है। इसके बाद इन दोनों कहानियों में ही ट्विस्ट आता है। टर्निंग पॉइंट इमोशनल हो जाता है और कपल्स बिछड़ते दिखते हैं। फिल्म में सारा काफी बोल्ड दिख रही हैं।

रोमांस से भरपूर है 'लव आज कल' का ट्रेलर, पहली बार सारा ने की बोल्डनेस की सारी हदे पार! 3

ट्रेलर में सारा और कार्तिक के किसिंग सींस भी हैं। फैंस इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों ही फिल्म का  फर्स्टलुक पोस्टर रिलीज हुआ था। पोस्टर में सारा कार्तिक की पीठ पर लेटी दिखीं थीं। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा समेत कई स्टार्स हैं। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही हैं। बता दे बता दे इसके साथ ही सारा फिल्म कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली है।

रोमांस से भरपूर है 'लव आज कल' का ट्रेलर, पहली बार सारा ने की बोल्डनेस की सारी हदे पार! 4