वन शोल्डर क्राॅप टाॅप में दिखा सारा का स्टनिंग लुक, वायरल हो रही खूबसूरत तस्वीरें!

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘लव आजकल’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ये फैंस को खूब पसंद भी आ रहा है। ये फिल्म एक लवस्टोरी है और अगले महीने रिलीज होने वाली है। ट्रेलर के बाद से सारा काफी चर्चाओं में है साथ ही सारा अली खान हाल ही में मुंबई पुलिस के वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम उमंग 2020 में पहुंची थींजिसकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।


बता दे की समय आयी तस्वीरों में सारा ब्लैक वन शोल्डर क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग प्लाजो पैंट में स्टाइलिश दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, स्टाइलिश हेयरस्टाइल और ग्लोसी लिप्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। दरअसल, सारा इस इवेंट में एक प्रोफाॅर्मेंस देने वाली हैं, एक्ट्रेस का ये लुक उसी दौरान का है।


मीडिया पर नजर पड़ते ही एक्ट्रेस ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। सारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। सारा इन दिनों फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में बिजी हैं। इसमें उनके साथ वरुण धवन हैं। इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन संग ‘आज कल’ में नजर आएंगी। यह फिल्म वेलेनटाइन के मौके पर रिलीज होगी।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *