सर्जरी ने खराब कर दिया था इस एक्ट्रेस का चेहरा, 11 साल से फिल्म इंडस्ट्री से है दूर!

0
491

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई खूबसूरत अभिनेत्रियां है जो बहुत खूबसूरत है तो कुछ खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप का सहरा लेती है। तो कुछ खूबसूरत दिखने के लिए सर्जरी का सहारा लेती है। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में आपको बताने वाले है जो और भी खूबसूरत दिखने के लिए सर्जरी का सहारा लिए लेकिन सर्जरी ने उनकी ख़ूबसूरती को ख़राब कर दिया।

सर्जरी ने खराब कर दिया था इस एक्ट्रेस का चेहरा, 11 साल से फिल्म इंडस्ट्री से है दूर! 1

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात हो रही है उनका नाम कोएना मित्रा। बता दे की अभिनेत्री कोएना मित्रा बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री रह चुकी है इनका जन्म 7 जनवरी 1984 को हुआ था इन्होने अपने करियर की शरुआत रामगोपाल वर्मा की फिल्म “रोड” से की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पायी और फ्लॉप हो गयी।

सर्जरी ने खराब कर दिया था इस एक्ट्रेस का चेहरा, 11 साल से फिल्म इंडस्ट्री से है दूर! 2

बता दे की अभिनेत्री कोएना कई फिल्मो में नजर आयी लेकिन इन्हे कुछ खास सफलता नहीं मिली बॉलीवुड में फिल्में फ्लॉप हुईं तो उन्होंने तमिल और बंगाली फिल्मों में भी काम किया। साल 2015 में कोएना की बंगाली फिल्म ‘बाश कोच्चि प्रेम कोरेची ‘ आई थी। इसके बाद वो अचानक बॉलीवुड से गायब हो गईं। पिछले कुछ सालों से कोएना लाइम लाइट से दूर हैं। कोएना के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे उनका फिल्मी करियर दांव पर लग गया।

सर्जरी ने खराब कर दिया था इस एक्ट्रेस का चेहरा, 11 साल से फिल्म इंडस्ट्री से है दूर! 3

बता दे की अभिनेत्री कोएना अपने चेहरे-मोहरे से ज्यादा आश्वस्त नहीं थीं और उसे और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए कोएना ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया। कोएना ने नाक की सर्जरी करवाई लेकिन इस सर्जरी का उल्टा ही असर हुआ। खराब सर्जरी की वजह से उनकी हड्डियां फूल गईं और इसकी वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो गया। खराब सर्जरी की वजह से उनकी हड्डियां फूल गईं और इसकी वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो गया। उनका चेहरा और भी बदसूरत हो गया जिसकी वजह से उनके करियर पर काफी असर पड़ा।

सर्जरी ने खराब कर दिया था इस एक्ट्रेस का चेहरा, 11 साल से फिल्म इंडस्ट्री से है दूर! 4 सर्जरी ने खराब कर दिया था इस एक्ट्रेस का चेहरा, 11 साल से फिल्म इंडस्ट्री से है दूर! 5

बता दे की जहां एक वक्त पर कई फिल्मों में एक्टिंग के अलावा आइटम नंबर भी कर रही थीं, वहीं बाद में फिल्म निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में लेने से कतराने लगे। इसके चलते उनके पास काम की कमी हो गई और उन्हें तकरीबन 6 महीने तक घर पर ही बैठना पड़ा। इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली बल्कि हर जगह आना जाना छोड़ दिया। लेकिन कुछ सालो बाद कोएना धीरे धीरे लोगो के बीच जाना शुरू किया और कुछ समय पहले ही कोएना टीवी के विवादित शो बिग बॉस 13 में नज़र आयी थी।