लड़ाइयों से परेशान हुए सिद्धार्थ शुक्ला, Show छोड़ने का किया फैसला!

0
122

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13′ में कोई न कोई विवाद या ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक टास्क के दौरान आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला में जमकर झगड़ा हुआ, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला का यह झगड़ा यहीं नहीं रुका, बल्कि हिना खान के सामने भी दोनों की जंग शुरू हो गई। सामने आये प्रोमो में  सिद्धार्थ शुक्ला ने तंग आकर बिग बॉस से शो छोड़ने तक की इजाजत मांगी। ये देखकर उनके फैंस काफी हैरान परशान हो गए है। एक बिग बॉस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लड़ाइयों से परेशान हुए सिद्धार्थ शुक्ला, Show छोड़ने का किया फैसला! 1

बिग बॉस 13′ के इस प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि हिना खान घर में अगले एलीट मेंबर के नाम की घोषणा के लिए एंट्री करती हैं। इसमें आरती सिंह और रश्मि को घरवाले कुछ टास्क देते हैं, जिसमें माहिरा शर्मा रश्मि को अपने चेहरे पर मेहंदी लगाने और पारस उन्हें अपनी आइब्रो ट्रिम करने की चुनौती देते हैं।

लड़ाइयों से परेशान हुए सिद्धार्थ शुक्ला, Show छोड़ने का किया फैसला! 2

इसी बीच आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला में किसी बात को लेकर लड़ाई शुरू हो जाती है। हालांकि, घरवाले उन्हें चुप करवाने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन दोनों अपने आगे किसी की नहीं सुनते। आसिम और सिद्धार्थ का यह व्यवहार देखकर बिग बॉस दोनों को कंफेशन रूम में बुलाते हैं। बिग बॉस 13′ के कंफेशन रूम में सिद्धार्थ शुक्ला और बिग बॉस कुछ सवाल करते हैं। उन्होंने कहा कि वो ये शो तुरंत छोड़कर जा रहे हैं। आसिम को शो में रहने दो। देखना होगा कि आखिरकार सिद्धार्थ के इस फैसले का क्या अंजाम होने वाला है।