फ़िल्मी करियर को छोड़ नम्रता ने 15 साल पहले की थी सुपरस्टार महेश बाबू से शादी, अब इतना बदल चूका इनका लुक!

0
685

दोस्तों किस समय अपने अभिनय से लोगो को दीवाना बनने बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर ने अपनेकरियर के खास पड़ाव पर साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू शादी कर बॉलीवुड फिल्म जगत को अलविदा कह दिया था। 22 जनवरी को नम्रता का जन्मदिन है। कभी अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली नम्रता अब दो बच्चों की मां हैं। नम्रता का लुक अब काफी बदल चुका है।

फ़िल्मी करियर को छोड़ नम्रता ने 15 साल पहले की थी सुपरस्टार महेश बाबू से शादी, अब इतना बदल चूका इनका लुक! 11

फ़िल्मी करियर को छोड़ नम्रता ने 15 साल पहले की थी सुपरस्टार महेश बाबू से शादी, अब इतना बदल चूका इनका लुक! 12

बता दे की अभिनेत्री नम्रता साल 1993 में ने ‘फेमिना मिस इंडिया’ बनी थीं। इसके बाद नम्रता ने सलमान खान और ट्विंकल खन्ना के साथ ‘जब प्यार किसी से होता है’ फिल्म से डेब्यू किया था। इसके बाद नम्रता ने तेलुगु फिल्म ‘वामसी’ साइन की थी जिसमें उनके साथ लीड रोल में महेश बाबू थे। ‘वामसी’ महेश बाबू की पहली फिल्म थी। इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे।

फ़िल्मी करियर को छोड़ नम्रता ने 15 साल पहले की थी सुपरस्टार महेश बाबू से शादी, अब इतना बदल चूका इनका लुक! 13

सुपरस्टार महेश बाबू और एक्ट्रेस नम्रता सिरोड़कर ने एक-दूसरे को 5 सालों तक डेट किया, उसके बाद साउथ इंडियन रिती-रिवाजों से इन्होंने शादी कर ली। नम्रता और महेश पर कभी भी स्टारडम हावी नहीं हुआ। महेश ने अपने और नम्रता के रिश्ते के बारे में सबसे पहले बहन को बताया था। इसके बाद नम्रता और महेश बाबू ने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली थी।

फ़िल्मी करियर को छोड़ नम्रता ने 15 साल पहले की थी सुपरस्टार महेश बाबू से शादी, अब इतना बदल चूका इनका लुक! 14 फ़िल्मी करियर को छोड़ नम्रता ने 15 साल पहले की थी सुपरस्टार महेश बाबू से शादी, अब इतना बदल चूका इनका लुक! 15

साल 2006 में महेश बाबू और नम्रता के पहले बेटे गौतम का जन्म हुआ। इसके बाद 20 जुलाई 2012 में नम्रता ने बेटी सितारा को जन्म दिया। हिंदी के अलावा नम्रता ने कन्नड़, तेलुगू, मलयालम और मराठी फिल्मों में भी काम किया है। नम्रता को ‘पुकार’, ‘वास्तव’, ‘कच्चे धागे’, ‘एलओसी करगिल’ और ‘तेरा मेरा साथ रहे’ जैसी फिल्मों से काफी पहचान मिली। अब फिल्मी दुनिया से दूर नम्रता अपने परिवार के साथ समय बिताती हैं वहीं महेश बाबू आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं।