युवराज की मां को पसंद नहीं थी किम शर्मा, दिल टूटने के बाद तीन बच्चों के पिता से की थी शादी!

0
1781

दोस्तों बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता शाहरुख़ खान की सुपर हिट फिल्म से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री किम शर्मा ने 21 जनवरी को अपना 40वां जन्मदिन मनाया हैं। अभिनेत्री किम शर्मा अपनी फिल्मो से ज्यादा अपने अफेयर शादी को लेकर चर्चाओं में रही है। फिलहाल वे फिल्मीं दुनिया से दूर हैं लेकिन फिर भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। किम अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

युवराज की मां को पसंद नहीं थी किम शर्मा, दिल टूटने के बाद तीन बच्चों के पिता से की थी शादी! 13

बता दे की अभिनेत्री किम शर्मा का जन्म 21 जनवरी, 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था। फिल्मों में आने से पहले किम जानी-मानी मॉडल रही हैं। साल 2000 में एक्ट्रेस ने फिल्म मोहब्बतें से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया। पहली ही फिल्म ने किम को स्टार बना दिया। इसके बाद उन्होंने करीब 15 फिल्मों में काम किया हैलेकिन उनको खास पहचान नहीं मिल पाई।

युवराज की मां को पसंद नहीं थी किम शर्मा, दिल टूटने के बाद तीन बच्चों के पिता से की थी शादी! 14

बता दे की अभिनेत्री किम शर्मा का नाम पॉपुलर टीम इंडिया के खिलाडी युवराज सिंह के साथ जुड़ चूका है युवराज सिंह संग अफेयर को लेकर किम ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। लेकिन दोनों का ये रिलेशनशिप ज्यादा देर तक न चल सका।साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। रिपोर्ट्स के अनुसार युवराज सिंह की मम्मी को ये रिश्ता मंजूर नहीं था, जिसके चलते दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

युवराज की मां को पसंद नहीं थी किम शर्मा, दिल टूटने के बाद तीन बच्चों के पिता से की थी शादी! 15 युवराज की मां को पसंद नहीं थी किम शर्मा, दिल टूटने के बाद तीन बच्चों के पिता से की थी शादी! 16

ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि युवराज और मेरे बीच अंडरस्टैंडिंग नहीं थी। इसके बाद किम स्पेनिश बॉयफ्रेंड कॉर्लोस मार्टिन को डेट करने लगी। दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए, दोनों की सगाई तक हो गई थी, लेकिन बाद में ये सगाई टूट गई थी। स्पेनिश बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद किम ने साल 2010 में केन्या के बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी की। बता दें अली किम से शादी के पहले ही शादीशुदा थे और तीन बच्चों के पिता थे।

युवराज की मां को पसंद नहीं थी किम शर्मा, दिल टूटने के बाद तीन बच्चों के पिता से की थी शादी! 17

युवराज की मां को पसंद नहीं थी किम शर्मा, दिल टूटने के बाद तीन बच्चों के पिता से की थी शादी! 18

बता दे की किम से शादी करने के लिए अली ने पहली बीवी को तलाक दे दिया था। हालांकि, साल 2016 में अली और किम भी एक-दूसरे से अलग हो गए, यानी दोनों का तलाक हो गया। तलाक होने के बाद 2017 में हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही थीं। कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। खबरों के मुताबिक दोनों में छोटी-छोटी बात को लेकर लड़ाई होती रहती थी। एक दिन ये लड़ाई बड़ी हो गई और दोनों का ब्रेकअप हो गया।