प्यार मे मिला धोखा तो इन अभिनेत्रियों ने कर ली तलाकशुदा मर्दों से शादी, नंबर 2 थी सबकी फेवरेट जोड़ी!

0
34

फिल्मी सितारों की पर्सनल लाइफ हमेशा से ही चर्चा का विषय बनी रही है, इन सितारों के अफेयर, ब्रेकअप और शादी की खबरें अक्सर आती रहती हैं। आज हम आपको कुछ अभिनेत्रियों के बारे मे बताने वाले हैं जिन्होंने प्यार मे धोखा खाने के बाद तलाक़शुदा मर्दों से शादी कर ली थी।

रवीना टंडन

प्यार मे मिला धोखा तो इन अभिनेत्रियों ने कर ली तलाकशुदा मर्दों से शादी, नंबर 2 थी सबकी फेवरेट जोड़ी! 1

दोस्तों बॉलीवुड के खिलाडी कुमार और अभिनेत्री रवीना टंडन के अफेयर के चर्चे एक समय काफी रहे थे। इन दोनों की लव स्टोरी इतनी गहरी हो गयी थी। इन दोनों ने आपस में सगाई भी कर ली थी, लेकिन फिर बाद में इनका भी ब्रेकअप हो गया। और रवीना टंडन ने तलाकशुदा अनिल थडानी से साल 2002 में शादी कर ली।

करीना कपूर

प्यार मे मिला धोखा तो इन अभिनेत्रियों ने कर ली तलाकशुदा मर्दों से शादी, नंबर 2 थी सबकी फेवरेट जोड़ी! 2

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और करीना कपूर एक समय था एक दूसरे से प्यार थे। मगर उनका ये रिश्ता शादी मे नहीं बदल पाया। किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद करीना कपूर ने सैफ आली खान से शादी कर ली। सैफ अली खान तलाक़शुदा थे, उनकी पहली शादी अमृत सिंह से हुई थी।

शिल्पा शेट्टी

प्यार मे मिला धोखा तो इन अभिनेत्रियों ने कर ली तलाकशुदा मर्दों से शादी, नंबर 2 थी सबकी फेवरेट जोड़ी! 3

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चूका है उनमे शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है। दोनों की नजदीकियों के चर्चे काफी समय तक रही और दोनों शादी कर लेंगे इसी बीच अक्षय कि जिंदगी मे ट्विंकिल खन्ना कि एंट्री हो गई, जिसकी वजह से इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। अक्षय से ब्रेकअप के बाद शिल्पा शेट्टी ने तलाकशुदा बिजनेसमैन राजकुंद्रा से शादी कर ली।