किसान के घर में हुआ था जन्म, सरकारी स्कूल में की पढ़ाई, और फिर अपने दम पर बनी स्टार्स!

दोस्तों टीवी जगत में अपने आप को जमाये रखने के लिए सितारों को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है और शो में अपना अच्छा अभिनय भी करना पड़ता है  तभी इन को दर्शकों के बीच लोकप्रियता मिल पाती है। ऐसे में आज आपको टीवी की अभिनेत्री लवीना टंडन के बारे में बता रहे है जिन्होंने अपने करियर में सफल होने के लिए कई मुश्किलों का सामना किया है।

आपको बता दे की अभिनेत्री लवीना का जन्म 14 मई साल 1991 को लुधियाना में किसान के घर में हुआ था। अभी फ़िलहाल ये 28 साल की हो चुकी है और बेहद खूबसूरत दिखती है। गरीब घर में पैदा होने के कारण वो बड़े कॉलेज में पढ़ाई भी नहीं कर पायी इसीलिए इन्होने सरकारी स्कूल में पूरी की है। एक्ट्रेस बनने का सपना था इस लिए पढ़ाई पूरी होने के बाद मुंबई आ गई। मुंबई में कई महीनो तक जॉब की और अपना सपना पूरा करने के लिए एक्टिंग क्लासेस भी ज्वाइन की।

आपको बता दे की अपने करियर का पहला मौका उन्हें साल 2003 में मिला, ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो तुम बिन जाऊं कहा में खुशी महरा का किरदार निभाते नज़र आयी थी।  इस शो में इनका अभिनय काफी पसंद किया गया था। लवीना ने अपने पूरे करियर में19 टीवी सीरियल्स में काम किया है और आखरी बार टीवी पर लोकप्रिय शो विष या अमृत सितारा में नज़र आई थी।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *