ये हैं विश्व की टॉप 5 सबसे प्यारी अभिनेत्रियां, नंबर 5 है एक भारतीय अभिनेत्री!

0
186

दोस्तों फिल्म जगत में एक से बढ़ के खूबसूरत अभिनेत्रियां जिनकी खूबसूरती के लाखो लोग दीवाने है लेकिन आज हम बात करेंगे दुनिया की सबसे प्यारी अभिनेत्रियों के बारे में जिनकी खूबसूरती बेमिसाल है। आईये जानते है इनके बारे में!

स्कारलेट जोहानसन

ये हैं विश्व की टॉप 5 सबसे प्यारी अभिनेत्रियां, नंबर 5 है एक भारतीय अभिनेत्री! 1

हॉलीवुड फिल्म जगत की सुपरहिट फिल्म ‘अवेंजर्स : एन्डगेम’, ‘लूसी’ जैसी स्कारलेट की गिनती दुनिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है।

 फैन बिंगबिंग

ये हैं विश्व की टॉप 5 सबसे प्यारी अभिनेत्रियां, नंबर 5 है एक भारतीय अभिनेत्री! 2

अभिनेत्री फैन बिंगबिंग हमारे पड़ोसी देश चीन की सुपरस्टार हैं, इन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। फैन बिंगबिंग की खूबसूरती की पूरी दुनिया दीवानी है।

एमा वॉटसन

ये हैं विश्व की टॉप 5 सबसे प्यारी अभिनेत्रियां, नंबर 5 है एक भारतीय अभिनेत्री! 3

हॉलीवुड एक्ट्रेस एमा वॉटसन ने मात्र 9 वर्ष की उम्र में ही ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ‘हैरी पॉटर’ में मुख्य भूमिकाओं में से एक हरमाइनी ग्रेनजर का किरदार निभाया उसके बाद एमा ने अपनी फ़िल्म ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट’ से काफी नाम कमाया। एमा दुनिया में सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

 जेनिफर लॉरेंस

ये हैं विश्व की टॉप 5 सबसे प्यारी अभिनेत्रियां, नंबर 5 है एक भारतीय अभिनेत्री! 4

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस ने ‘द हंगर गेम्स’ और रेड स्पैरो जैसी लाजवाब फिल्में दी। जेनिफर ने 14 साल की आयु से ही अभिनय करना शुरू कर दिया था।

रकुल प्रीत सिंह

ये हैं विश्व की टॉप 5 सबसे प्यारी अभिनेत्रियां, नंबर 5 है एक भारतीय अभिनेत्री! 5

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ सराइनोडु जैसी सुपर हिट फ़िल्म देने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के चाहने वाले दुनिया भर में हैं। रकुल प्रीत सिंह सुंदरता के मामले में किसी से कम नहीं हैं। रकुल प्रीत सिंह नें बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है।