गलत तरीके से छूने पर अपने ही हीरो को थप्पड़ मार चुकी है ये अभिनेत्रियां!

0
421

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच की ख़बरें तो अक्सर सामने आती रहती आती है, लेकिन इसके आलावा भी कई बार एक्ट्रेसेस को बदतमीजी का सामना करना पड़ता है। लेकिन आज की एक्ट्रेस ऐसी बदतमीजी की मुंहतोड़ जवाब देने के लिए जानी जाती है। आज आप को बॉलीवुड की उन 4 एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपने साथ हुए बुरे बर्ताव और गलत तरीके से टच करने पर अपने ही हीरो को थप्पड़ मार दिया था। आईये जानते है इनके बारे में!

गीतिका

गलत तरीके से छूने पर अपने ही हीरो को थप्पड़ मार चुकी है ये अभिनेत्रियां! 1

बॉलीवुड की नई अभिनेत्रियों गीतिका त्यागी कई फिल्मो में काम कर चुकी है। गीतिका ने बॉलीवुड निर्माता सुभाष कपूर को चांटा मार दिया था। सुभाष और गीतिका किसी कार्यक्रम में पहुंचे थे और इस दौरान सुभाष ने गीतिका को जबरदस्ती छूने की कोशिश की थी, जिसके बाद गीतिका ने इसका विरोध करते हुए गुस्सा में उन्हें चांटा मार दिया था। हालांकि बाद में सुलह हो गई और गीतिका ने माफी मांग ली थी।

राधिका आप्टे

गलत तरीके से छूने पर अपने ही हीरो को थप्पड़ मार चुकी है ये अभिनेत्रियां! 2

राधिका आप्टे अपने बोल्ड सीन के लिए बॉलीवुड में मशहूर अभिनेत्री है। एक फिल्म की शूटिंग के समय उन्होंने अपने साथ वाले हीरो को ही तमाचा जड़ दिया था। साउथ के एक अभिनेता ने शूटिंग के दौरान उनके पैर को छूने लग गया था, और ये उन्हें अच्छा नहीं लगा। जिसके बाद राधिका ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था।

 स्कारलेट विल्सन

गलत तरीके से छूने पर अपने ही हीरो को थप्पड़ मार चुकी है ये अभिनेत्रियां! 3

ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस स्कारलेट विल्सन “बाहुबली: द बिगनिंग” के आइटम सॉन्ग मनोहरी में नजर आईं थी। किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने साथ हुई बदसलूकी के चलते अपने को-एक्‍टर को थप्पड़ जड़ दिया। उन्होंने बताया कि को-एक्‍टर उन्हें कई बार गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहा था और उन्हें गंदे कमेंट भी दे रहा था जिसके चलते उन्हें गुस्सा आ गया और स्कारलेट ने उसे जोर से चाटा मार दिया।

रवीना टंडन

गलत तरीके से छूने पर अपने ही हीरो को थप्पड़ मार चुकी है ये अभिनेत्रियां! 4

1990 के समय की मशहूर अभिनेत्री है। अपने समय में इन्होने कई हिट फिल्मे दी है। वर्तमान में यह फ़िल्मी दुनिया से दुरी बनाये हुए है। पिछले साल बनी फिल्म के दौरान रवीना टंडन ने अपने सह अभिनेता को एक नहीं बल्कि तीन थप्पड़ मारे थे। लेकिन बाद में पता चला की ये एक सूटिंग का हिस्सा था, जिसको तीन बार में पूरा किया गया।