मां के मना करने के बावजूद बॉयफ्रेंड का साथ नहीं छोड़ पाई ये अभिनेत्री, बुलेट पर घूमती आई नजर!

0
184

बता दे की बॉलीवुड अभिनेत्री सारा और कार्तिक अपनी आने वाली फिल्म ‘लव आज कल’ को प्रमोट करने का कोई चांस नहीं छोड़ रहे हैं। दोनों किसी ने किसी फोटो या विडियो के जरिए चर्चा में बनाए हुए है। इनकी फिल्म ‘लव आज कल‘ का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे यूट्यूब पर अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं और हर कोई तारीफ कर रहा है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अमृता सिंह की लाडली सारा अली खान अपने बॉयफ्रेंड कार्तिक के साथ बुलेट पर पहुंची थी।

मां के मना करने के बावजूद बॉयफ्रेंड का साथ नहीं छोड़ पाई ये अभिनेत्री, बुलेट पर घूमती आई नजर! 9

इस खास मौके पर दोनों ने मीडिया के सामने पोज दिए अब सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें जोरों शोरों से वायरल हो रही है। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की लव स्टोरी करण जौहर के शो से शुरू हुई जब करण जौहर ने सारा से पूछा कि वह किस एक्टर को डेट करना चाहती है ? तो उन्होंने कार्तिक आर्यन का नाम लिया था। बाद में यह बात सच तो तब साबित हुई जब इन दोनों को कई मौके पर एक साथ कैमरे में कैद किया गया।

मां के मना करने के बावजूद बॉयफ्रेंड का साथ नहीं छोड़ पाई ये अभिनेत्री, बुलेट पर घूमती आई नजर! 10

खबरों के मुताबिक सारा अली खान की मां अमृता सिंह को यह बिल्कुल ही पसंद नहीं आ रहा है लोग उनकी बेटी के लिंकअप की बातें करें वह अमृता को बिल्कुल ही पसंद नहीं है। फिर भी सारा अली खान कार्तिक आर्यन से मिले बिना नहीं रह सकती और आए दिन उनके साथ नजर आती रहती है।

मां के मना करने के बावजूद बॉयफ्रेंड का साथ नहीं छोड़ पाई ये अभिनेत्री, बुलेट पर घूमती आई नजर! 11 मां के मना करने के बावजूद बॉयफ्रेंड का साथ नहीं छोड़ पाई ये अभिनेत्री, बुलेट पर घूमती आई नजर! 12

आज कार्तिक और सारा की अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे फैंस के बीच बेहद पसंद किया गया है । फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली द्वारा किया गया है तो वहीं यह फिल्म 14 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है तो हमेशा की तरह लग रहे थे तो वही सारा अली खान बेहद स्टाइलिश ड्रेस में हॉट नजर आई । फिल्म के बारे में बात की जाए तो इस फिल्म में सारा और कार्तिक के अलावा रणदीप हुडा भी अहम किरदार में दिखेंगे इसके अलावा सारा अली खान इन दिनों ‘कुली नंबर वन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं इस फिल्म में वे वरुण धवन के साथ नज़र आएगी।