दीपिका ने रणवीर को भेजी सामान की लिस्ट, बोलीं- ‘इसके बिना वापस मत आना’!

0
244

बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह को लोग बहुत पंसद करते हैं। अपने फैन्स के लिए दोनों सोशल मीडिया तस्वीरें और वीडियो अपलोड करते रहते हैं। रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म को लेकर बिज़ी हैं। हाल ही के दिनों में वो अपनी आने वाली फिल्म ’83’ का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया, जिसमें पूरी ’83’ की टीम दिखाई दे रही है।

दीपिका ने रणवीर को भेजी सामान की लिस्ट, बोलीं- 'इसके बिना वापस मत आना'! 7

बता दे की फिल्म ’83’ की घोषणा और पोस्टर लांच के लिए चेन्नई में एक बड़ा आयोजन किया गया है. यह फिल्‍म 1983 के क्रिकेट वर्ल्‍डकप पर आधारित है, जब भारत ने पहली बार वर्ल्‍डकप जीता था। चेन्नई रवाना होने से पहले रणवीर सिंह ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने लिखा, ‘कपिल के डेविल्स चेन्नई में तूफान लाने जा रहे हैं’।

दीपिका ने रणवीर को भेजी सामान की लिस्ट, बोलीं- 'इसके बिना वापस मत आना'! 8

रणवीर ने मोशन पोस्टर के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने ऐसा कमेंट, जिसके बाद सभी का ध्यान फिर दीपिका के कमेंट पर ही चला गया। रणवीर की तस्वीर पर दीपिका पादुकोण ने लिखा, ‘श्री कृष्णा से 1 किलो मैसूर पाक और हॉट चिप्स से स्पाइसी पोटैटो चिप्स के दो 1/2किलो के पैकेट के बिना वापस मत आना।’

दीपिका ने रणवीर को भेजी सामान की लिस्ट, बोलीं- 'इसके बिना वापस मत आना'! 9

फिल्म में रणवीर सिंह इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव के रोल में नजर आएंगे। बता दें फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा साकिब सलीम, एमी विर्क, हार्डी संधू, ताहिर राज भसीन, चिराग पाटिल, जीवा, जतिन सरना, धैर्य करवा, आदिनाथ कोठारे, आर बद्री, दिनकर शर्मा, पंकज त्रिपाठी शामिल हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं। उन्होंने कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाया है। फिलहाल, उनका लुक अभी सामने नहीं आया है।