21 साल की इस खूबसूरत अभिनेत्री पर फिदा है पूरा देश, इनकी खूबसरती देख आप भी हो जायेगे दीवाने!

दोस्तों बॉलीवुड की तरह ही टीवी जगत में भी एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद है जो कि अपनी खूबसूरती और एक्टिंग की वजह से लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं। लेकिन आज आपको एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जिनकी खूबसूरती को काफी लोग पसंद करते हैं।

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात हो रही है वो है स्टार प्लस पर आने वाली मशहूर टीवी सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शिवांगी जोशी है। बता दें कि शिवांगी जोशी अपनी खूबसूरती और अभिनय जे दम पर अलग पहचान बना चुकी है।

बता दे की शिवांगी जोशी ने बहुत ही कम समय में टीवी जगत में अपनी खास पहचान बनाई है। टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में उनके द्वारा निभाए गए किरदार को लोग काफी पसंद करते हैं। इसी वजह से फिलहाल शिवांगी जोशी का नाम टीवी के सबसे सफल अभिनेत्रियों में लिया जाता है। शिवांगी जोशी ने अपने टीवी करियर की शुरुआत बेहद ही कम उम्र में की थी। उन्होंने ज़ी टीवी पर आने वाले टीवी सीरियल खेलती है ज़िंदगी आंख मिचोली में एक छोटी सी भूमिका निभाई थी जिसके बाद इन्हें बेइंतहा, यह आशिकी, बेगूसराय जैसे सुपरहिट टीवी सीरियल में काम करने का भी मौका मिला।

बता दें कि शिवांगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया पर इनके लाखो फॉलोअर्स मौजूद है जोकि शिवांगी की खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हैं। फिलहाल शिवांगी जोशी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी लव लाइफ के कारण भी काफी सुर्खियां बटोर रही है। शिवांगी जोशी अपने सह कलाकार मोहसिन खान को लंबे समय से डेट कर रही हैं और ऐसा माना जा रहा है कि यह दोनों बहुत ही जल्द शादी भी कर सकते हैं

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *