शाहरुख खान की बहन का निधन, कैंसर से थीं पीड़ित

0
229

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के घर में गम का माहौल है. उनकी कजिन सिस्टर नूर जहां का मंगलवार को निधन हो गया है. नूर जहां के छोटे भाई मंसूर ने इस खबर को कंफर्म किया है. बता दें कि नूर जहां लंबे वक्त से कैंसर से लड़ रही थीं.

शाहरुख खान की बहन का निधन, कैंसर से थीं पीड़ित 1

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहां का पाकिस्तान के पेशावर में निधन हो गया. पाकिस्तानी मीडिया ने परिवार के हवाले से मंगलवार को यह जानकारी दी. नूरजहां के छोटे भाई मंसूर अहमद ने जियो न्यूज से अपनी बहन के इंतकाल की पुष्टि की और बताया कि वह कुछ समय से कैंसर से पीड़ित थीं. नूरजहां पेशावर के किस्सा ख्वानी बाजार के पास मोहल्ला शाह वली कताल क्षेत्र में रहती थीं.

शाहरुख खान की बहन का निधन, कैंसर से थीं पीड़ित 2

शहर परिषद के पूर्व सदस्य एवं नूरजहां के पड़ोसी मियां जुल्फिकार ने भी उनके निधन की पुष्टि की. उनकी आयु के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई. नूरजहां जिला एवं शहर पार्षद भी रह चुकी हैं. उन्होंने 2018 के आम चुनाव में अपना नामांकन भी दाखिल किया था हालांकि बाद में उसे वापस ले लिया था.

शाहरुख खान की बहन का निधन, कैंसर से थीं पीड़ित 3

कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था, “मेरा परिवार पेशावर से है। अभी भी कुछ लोग वहां रहते हैं। मैं वहां जाने के लिए बहुत उत्सुक हूं। बच्चों को भी वहां ले जाना चाहता हूं, क्योंकि मेरे पापा भी मुझे 15 साल की उम्र में वहां ले गए थे। मेरे पास अभी भी बेहद खूबसूरत पलों की यादें हैं, जो मैंने अपने पिता के साथ पेशावर, कराची और लाहौर में गुजारे हैं। वहां के लोगों का रवैया बहुत नर्म है। वे मेहमानावाजी काफी अच्छी करते हैं। वहां से मैंने लोगों को प्यार करना सीखा है।”