IMDb पर छपाक की 4.6 रेटिंग पर दीपिका का आया रिएक्शन, बोली-‘उन्होंने मेरी रेटिंग बदली है मेरा…’

0
31

दोस्तों बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में फिल्म ‘छपाक’ में नज़र आयी थी जो की कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। जिसकी वजह थी की वे जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पहुंचीं फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंच गई थी जिसकी वजह से लोगो फिल्म को रिस्पॉस नहीं दिया। दीपिका का JNU जाना कई लोगों को अच्छा नहीं लगा और फिल्म से बायकॉट करने की बात की जाने लगी।

IMDb पर  छपाक की 4.6 रेटिंग पर दीपिका का आया रिएक्शन, बोली-'उन्होंने मेरी रेटिंग बदली है मेरा...' 1

बता दे की सोशल मीडिया पर ‘छपाक’ का विरोध करने के बाद लोगों ने रिव्यू एग्रीगेटर वेबसाइट आईएमडीबी पर भी फिल्म के खिलाफ वोट किए। जिसकी वजह से इसको एवरेज रेटिंग यानी 4.6 मिली। अब इस मामले पर दीपिका का बयान सामने आया है। जो कि दीपिका के एक फैनक्लब के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो में दीपिका कहती हैं- ”उन्होंने मेरी IMDb रेटिंग बदली हैं मेरा मन नहीं।” इस पर यूजर्स की तरफ से भी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। IMDb पर  छपाक की 4.6 रेटिंग पर दीपिका का आया रिएक्शन, बोली-'उन्होंने मेरी रेटिंग बदली है मेरा...' 2

बता दे की ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी की मुख्य भूमिका है। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। जबकि फॉक्स स्टार स्टूडियोज, दीपिका और मेघना ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। बता दे की  दीपिका पादुकोण ने ‘छपाक’ के बाद अपनी अगली होम प्रोडक्शन फिल्म की घोषणा कर दी है। यह हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘द इंटर्न’ का आधिकारिक रीमेक होगी। फिल्म में ऋषि कपूर भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।