शादीशुदा होने के बावजूद भी इस अभिनेता को पसंद करने लगी है ये अभिनेत्री!

0
435

दोस्ती टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की बहन अभिनेत्री इशिता दत्ता ने इन दिनों अपने को स्टार पर्ल वी पुरी के साथ रिलेशन को लेकर काफी चर्चाओं में है। बता दें कि पर्ल वी पुरी और इशिता दत्ता टीवी शो बेपनाह प्यार में नजर आते हैं। शो के सेट पर दोनों के बीच काफी कमाल की बोर्डिंग नजर आती है।

आपको बता दें कि इशिता दत्ता पहले से ही शादीशुदा है। इशिता दत्ता ने 28 नवंबर 2017 को वत्सल सेठ के साथ धूम धाम से शादी की थी। वत्सल सेठ भी टीवी जगत की एक पॉपुलर अभिनेता है और इन दिनों स्टार प्लस के पॉपुलर शो यह रिश्ते हैं प्यार की में भी नजर आते हैं।

बता दे की एक इंटरव्यू के दौरान इशिता दत्ता ने बताया है कि उन्हें पर्ल वी पुरी काफी पसंद आते हैं। अक्सर सेट पर पर्ल वी पुरी और इशिता दत्ता एक साथ नजर आते हैं जिन्हें देखकर लोग उनके अफेर की बातें करने लगे हैं। लोगों को ऐसा लगता है कि इशिता दत्ता पर्ल वी पुरी के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाले दिनों में ही पता चल जाएगा।

इशिता दत्ता टीवी इंडस्ट्री की बेदी पॉपुलर अभिनेत्री हैं और उन्हें कई टीवी सीरियल्स में भी देखा जा चुका है। वहीं पर्ल वी पुरी भी टीवी जगत एक बारी फेमस अभिनेता है। टीवी शो नागिन में पर्ल वी पुरी को काफी पसंद भी किया जाता है।