24 साल की ये अभिनेत्री फिल्मों में सिर्फ भाभी और आंटी के किरदार में आती है नज़र!

0
918

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही साउथ फिल्म जगत में कई फेमस अभिनेत्री है लेकिन आज आपको एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताएंगे। जो फिल्मों में केवल भाभी व आंटी का किरदार निभाती नजर आती है जबकि वे अभी सिर्फ 24 साल की है फिर भी वे इस तरह के रोल करती नज़र आती है।

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उसका नाम अनु सितारा है। बता दे की अनु सितारा मलयालम  की अभिनेत्री है और इनका जन्म 21 अगस्त 1995 में हुआ था। 24 वर्षीय अनू सितारा मलयालम फिल्म जगत की एक बेहद ही खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री है। अनु सितारा सबसे पहले साल 2013 में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम करना स्टार्ट किया था।

इस बाद वे कई साउथ की फिल्मो में नज़र आ चुकी है जिनमे अनारकली, हैप्पी वेडिंग, फुकरी व शुभरात्रि जैसी फिल्मों   हैं और अनु सितारा का अभिनय दर्शकों को भी बहुत पसंद आया है। आपको बता दे की अनु एक अच्छी अभिनेत्री के साथ ही काफी अच्छी फेमस डांसर भी हैं।

बता दें कि अनु सितारा बहुत सी फिल्मों में दिखाई देती है। परंतु फिल्मों में केवल भाभी व आंटी का किरदार निभाती नजर आती है। अभिनय के साथ-साथ अनु सितारा एक बहुत अच्छी डांसर भी है। अनु सितारा अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती है।