धोनी का पत्नी साक्षी को लेकर खुलासा, अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए करती है ऐसा!

0
85

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में परिवार और दोस्तों के साथ मध्य प्रदेश के कान्हा नेशनल पार्क में वेकेशन का लुत्फ लिया। यहां उन्होंने अपनी पत्नी साक्षी धोनी को लेकर एक खुलासा करते हुए बताया कि वह इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए क्या करती है। धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

धोनी का पत्नी साक्षी को लेकर खुलासा, अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए करती है ऐसा! 1

धोनी के एक फैन पेज द्वारा शेयर की गई वायरल वीडियो धोनी बताते हैं कि साक्षी जानबूझ कर उनका वीडियो बनाती हैं। वह यह सब इसलिए करती है ताकि अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को बढ़ा सके। इस पर साक्षी भी धोनी को जवाब देते हुए कहती है कि मैं आपके फॉलोअर मुझसे भी प्यार करते हैं। मैं भी तो आपका ही हिस्सा हूं। वैसे भी मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर हर कोई यही सवाल करता है कि माही भाई कहां हैं, धोनी, थाला।

धोनी का पत्नी साक्षी को लेकर खुलासा, अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए करती है ऐसा! 2

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। उन्होंने आखिरी मैच वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेला था। इस मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से धोनी टीम इंडिया से दूर हैं। धोनी अब आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।