बेहद खूबसूरत दिखती है ये अभिनेत्री, निर्देशक ने देखते ही कर लिया था पसंद!

0
222

दोस्तों बॉलीवुड और साउथ फिल्म जगत में कई खूबसूरत अभिनेत्रियां है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत, आकर्षक और बोल्ड नजर आती है। निर्देशक ने देखते ही इन्हें अपनी फिल्म के लिए पसंद कर लिया था। चलिए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में।

बेहद खूबसूरत दिखती है ये अभिनेत्री, निर्देशक ने देखते ही कर लिया था पसंद! 11

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री रिंकू राजगुरु है। रिंकू राजगुरु दिखने में बेहद ही खूबसूरत, आकर्षक और हॉट नजर आती है। रिंकू राजगुरु का जन्म 3 जून 2001 को अकलुज में हुआ था। फिलहाल इनकी उम्र 18 वर्ष हो चुकी है।

बेहद खूबसूरत दिखती है ये अभिनेत्री, निर्देशक ने देखते ही कर लिया था पसंद! 12

बता दे की एक बार एक मराठी फिल्म निर्देशक अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए एक गांव में सैराट गया था। जहां उनकी मुलाकात गांव की एक खूबसूरत जवान और आकर्षक लड़की से हुई।लड़की को देखते ही निर्देशक ने अपनी फिल्म के लिए पसंद कर लिया। उन्होंने 2016 की फिल्म में लड़की को काम करने का पहला अवसर दिया। उस फिल्म में उनकी खूबसूरती और एक्टिंग बहुत अच्छी थी। फिल्म रिलीज होने के बाद फिल्म काफी हिट थी। दर्शकों ने लड़की के चेहरे और एक्टिंग को काफी पसंद किया।

बेहद खूबसूरत दिखती है ये अभिनेत्री, निर्देशक ने देखते ही कर लिया था पसंद! 13

रिंकू राजगुरु की पहली बार की मराठी फिल्म सैराट काफी हिट हुई। उस समय रिंकू राजगुरु की उम्र मात्र 14 साल थी और आज वह मराठी फिल्म उद्योग की सबसे महंगी और जानी-मानी अभिनेत्री बन गई।  आज रिंकू गुरु को दो अंगरक्षक साथ रखने हैं। अगर रिंकू गुरु की खूबसूरती की बात की जाए तो वह दिखने में बेहद ही खूबसूरत, आकर्षक और स्टाइलिश नजर आती है जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख रहे हैं।

बेहद खूबसूरत दिखती है ये अभिनेत्री, निर्देशक ने देखते ही कर लिया था पसंद! 14 बेहद खूबसूरत दिखती है ये अभिनेत्री, निर्देशक ने देखते ही कर लिया था पसंद! 15

रिंकू और उनकी फिल्म आज इतनी मशहूर हो गई है आज बॉलीवुड फिल्म उद्योग भी अपनी फ़िल्म का रीमेक बनाने के लिए तैयार हो गए हैं। बता दें कि फिल्म सैराट की रीमेक धड़क बॉलीवुड बनाने जा रही है। इस फिल्म में श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आये थे जिसका नाम धड़क था जो की हिट साबित हुई थी।