कोरोना से बचने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी मास्क पहने आये नज़र !

0
72

दोस्तों चीन में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। चीन में कोरोना वायरस से अब तक 259 लोगों की मौत हो गई है और करीब 11800 लोग इसकी चपेट में हैं। शनिवार को चीन के स्वास्थ्य अधिकारियों ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि हुबेई में शुक्रवार की देर रात तक 45 और मौतें सामने आई हैं।

कोरोना से बचने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी मास्क पहने आये नज़र ! 9

बता दे की खतरनाक कोरोना वायरल चीन के बाद बाकी देशों में अपने पैर फैलाना शुरू कर दिया है। इसे लेकर हर देश सतर्क है। साथ ही भारत में भी इस वायरस से सतर्क रहने की हिदायत दी गई है और उसके तैयारी की जा रही है। सरकार ने लोगो से सतर्क रहने की सलाह दी है।

कोरोना से बचने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी मास्क पहने आये नज़र ! 10 कोरोना से बचने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी मास्क पहने आये नज़र ! 11 कोरोना से बचने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी मास्क पहने आये नज़र ! 12

ऐसे कई लोग मास्क पहनकर भी घूमते नज़र आ रहे है साथ ही आम आदमी के साथ साथ सितारे भी इस वायरस से बचने के लिए माक्स पहने नज़र आ रहे है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर, वरुण शर्मा को एयरपोर्ट पर मास्क लगाए देखा गया। साथ ही अभिनेत्री सनी लियॉन भी अपने पति के साथ माक्स पहने नज़र आयी।