डायरेक्टर के कहने पर बढ़ाया 15 किलो वजन! अब दिखने लगी है ऐसी!

0
389

दोस्तों फिल्म जगत में कई सितारे है जिन्होंने अपनी फिल्म के किरदार में ढलने कल लिए अपना वजन बढ़ाया है ताकि वे अपने किरदार में सही तरह से फिट हो सके, और ऐसा ही कुछ किया अभिनेत्री कृति सैनॉन। बता दे की अपनी आने वाली फिल्म के लिए कृति ने अपने किरदार के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया हैं। जिसके बाद उनका लुक थोड़ा सा बदल गया है।

फिल्म का नाम है मिमी और इसमें वह एक सरोगेट मां का किरदार निभाती नजर आएंगी। कृति पिछले कुछ वक्त से इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और फैन्स को एक्साइटमेंट है उनके नए लुक को देखने का। लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए कृति ने अपना वेट बढ़ाया है और यदि उनकी पुरानी और नई तस्वीरों को एक साथ रखकर देखें तो उनकी फिजीक में आया फर्क साफ नजर आता है।

बता दें फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर हैं। यह एक मराठी फिल्म की रीमेक है। जिसे 2011 में बेस्ट मराठी फिल्म के लिए नेशनल फिल्म अवार्ड मिले थे। इसलिए फिल्म के रीमेक से सुपरहिट होने की उम्मीद है। आखरी बार कृति सेनन को आशुतोष गोवारिकर की फिल्म में देखा गया था। लेकिन पानीपत फ्लॉप हुई थी साथ ही फिल्म हाउसफुल 4 में भी नज़र आयी थी जो की हिट साबित हुई थी। अब अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे में नजर आएंगी, जो जनवरी 2021 में आ रही है।