पति से तलाक होने के बाद बॉयफ्रेंड के साथ खुश नज़र आयी ये अभिनेत्री, नाम जानकर चौंक जायेंगे आप!

0
162

दोस्तों टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां और बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में आज आपको ऐसी ही एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं। जो पति से तलाक होने के बाद अब अपने बॉयफ्रेंड के साथ खुश रहती है। तो आइए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में।

पति से तलाक होने के बाद बॉयफ्रेंड के साथ खुश नज़र आयी ये अभिनेत्री, नाम जानकर चौंक जायेंगे आप! 11

आपको बता दे की यहाँ जिस अभनेत्री की बात हो रही है वो है टीवी जगत की पॉपुलर अभिनेत्री का नाम जेनिफर विंगेट। बता दे की अभिनेत्री जेनिफर विंगेट टेलिविजन इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में बहुत सी सुपरहिट टीवी सीरियल में काम किया है।

पति से तलाक होने के बाद बॉयफ्रेंड के साथ खुश नज़र आयी ये अभिनेत्री, नाम जानकर चौंक जायेंगे आप! 12

बता दें जेनिफर विंगेट की शादी साल 2012 में बॉलीवुड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से हुई थी। लेकिन शादी के 2 साल बाद इन दोनों का तलाक हो गया, बाद में करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु से शादी कर ली। लेकिन जेनिफर विंगेट अब तक अकेली है ही उन्होंने अब तक शादी नहीं की है लेकिन उनके अफेयर की खबरे सामने आ रही है।

पति से तलाक होने के बाद बॉयफ्रेंड के साथ खुश नज़र आयी ये अभिनेत्री, नाम जानकर चौंक जायेंगे आप! 13 पति से तलाक होने के बाद बॉयफ्रेंड के साथ खुश नज़र आयी ये अभिनेत्री, नाम जानकर चौंक जायेंगे आप! 14 पति से तलाक होने के बाद बॉयफ्रेंड के साथ खुश नज़र आयी ये अभिनेत्री, नाम जानकर चौंक जायेंगे आप! 15

खबर के मुताबिक अभिनेत्री जेनिफर विंगेट टेलीविजन इंडस्ट्री के हैंडसम अभिनेता हर्षद चोपड़ा को डेट कर रही हैं। और वह दोनों एक साथ काफी खुश रहते हैं। हर्षद और जेनिफर को कई बार एक साथ समय बिताते हुए भी देखा गया है। वह दोनों पिछले काफी समय से अपने लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।