आधी रात घर से बेघर होगा ये कंटेस्टेंट, ग्रैंड फिनाले से पहले देखने को मिलेंगे कई ट्विस्ट!

0
253

बिग बाॅस 13′ का 19वां हफ्ता शुरु हो गया है। फिनाले में अब सिर्फ दो हफ्ते बचे हैं। दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो   रियलिटी शो बिग बॉस 13 अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है विशाल आदित्य सिंह के बेघर होने के बाद घर में अब 7 कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर, आसिम रियाज़, रश्मि देसाई, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा बचे हैं। फिनाले में 5 कंटेस्टेंट्स पहुंचेगे, यानि दो प्रतिभागियों को अभी बेघर होना है।

कौन रहेगा, कौन बाहर होगा। वहीं अब शो में मिड वीक इविक्शन की प्रक्रिया भी शुरू होने वाली है। वहीं ऐसी खबरें हैं कि माहिरा शर्मा को भी मिड वीक में बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। खबरों के मुताबिक माहिरा बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं। फिनाले से कुछ दिन पहले ही माहिरा का सफर शो में खत्म हो गया है।

बिग बाॅस में माहिरा घर में पारस छाबड़ा के साथ दोस्ती को लेकर चर्चाओं में आयी थी इसके बाद से माहिरा की गेम और पर्सनैलिटी में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला था। माहिरा का खेल पारस से जोड़कर देखा जा रहा है। शो में कई बार यह बात उठ चुकी है कि माहिरा पारस के कहने पर ही चलती हैं हालांकि माहिरा इन बातों का जमकर विरोध करती रही हैं।

बता दें कि माहिरा शर्मा का एविक्शन फैन्स के साथ घरवालों के लिए भी काफी शॉकिंग है। अभी तक शो में माहिरा का एविक्शन दिखाया नहीं गया है, लेकिन उनके एविक्शन को कंफर्म बताया जा रहा है। अब देखना ये होगा कि फिनाले से पहले गेम में और कितने मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते हैं।