अपनी मां से झगड़कर फिल्मों में काम करने आई थी ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 4 है आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्मों फिल्म जगत में अपनी पहचान बनने के सपने कई लड़के लड़किया देखते है और मुंबई आ जाते है जिनमे से कुछ के सपने पुरे होते है तो कुछ को वापस अपने घर लौटना पड़ता है, क्योकि बॉलीवुड में आकर जल्द ही मुकाम हासिल करना कोई आसान बात नहीं हैं। लेकिन, आज में बॉलीवुड की चार अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रहा हूं। जो अभिनेत्रियां अपनी मां से झगड़कर फिल्मों काम करने आई थी। 4 अभिनेत्रियां दिखने में बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड दिखती हैं।
गीतांजली नागपाल

90 के दशक में, अभिनेत्री और मॉडल गीतांजली नागपाल ने अभिनेत्री सुष्मिता सी के साथ कैटवॉक किया था। लेकिन आज गीतांजली की हालत पर किसी को भी तरस आएगा। वह भी अपने माता-पिता के साथ झगड़ा करके अभिनय की दुनिया में आई थी। लेकिन, आज वह कई मंदिरों और गुरुद्वारों में भीख मांग रही है। क्यूंकि, आज उन्हें कोई काम ही नहीं दे रहा हैं।
श्वेता प्रसाद बसु

बता दे की अभिनेत्री श्वेता प्रसाद बसु ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी। श्वेता ने बॉलीवुड की मकड़ी और इकबाल फिल्म में काम किया। इन फिल्मों के बाद श्वेता कोई काम नहीं दे रही थीं। जिसके कारण वह वेश्यावृत्ति के धंधे में फंस गई। उन्हें हैदराबाद के एक होटल में पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा भी था। वह भी अपने परिवार के खिलाफ अभिनय की दुनिया में आई थी।
अमीषा पटेल

फिल्म कहो न प्यार है से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल का पूरा परिवार उन्हें फिल्मी दुनिया में नहीं भेजना चाहता था। लेकिन, अपने माता-पिता के साथ झगड़ा करने के बाद, वह मुंबई की फिल्मों में काम करने चली गईं। उनकी पहली फिल्म कहो ना प्यार है काफी सुपरहिट साबित हुई थी। फ़िलहाल वे फिल्मो से दूर है।
 कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। आज वे फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्री है। लेकिन खबरों की माने तो  जब कंगना का जन्म हुआ था, तब उसके माता-पिता लड़की के जन्म से नाखुश थे। जब कंगना को इस बारे में पता चला जब वह बड़ी हो गई, तो उसने अपने माता-पिता के खिलाफ जाकर अभिनय की दुनिया में कदम रखा। आज वे फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *