35 साल की उम्र में दो बच्चे, दो शादियां कर चुकीं हैं ये अभिनेत्री, लेकिन आज भी दिखती है कुंवारी!

0
602

दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी कमाल की खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं। जो दिखने में बेहद खूबसूरत है, इस अभिनेत्री की खूबसूरती ऐसी है कि हर किसी को मोहित कर सकती है। साथ ही ये इतनी फिल्ट है की इनको देखकर लगता नहीं की ये शादीशुदा भी है। इस उम्र में भी यह अभिनेत्री बहुत यंग दिखती हैं और कुंवारी नजर आती हैं।

35 साल की उम्र में दो बच्चे, दो शादियां कर चुकीं हैं ये अभिनेत्री, लेकिन आज भी दिखती है कुंवारी! 9

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो है साउथ फिल्म अभिनेत्री काव्या माधवन। बता दे की काव्या माधवनका जन्म 19 सितंबर को हुआ था और ये अभिनेत्री 35 वर्ष की हो चुकी है। काव्या माधवन को मुख्यतः मलयालम फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है और उनकी फिल्मों को बहुत अधिक पसंद किया जाता है।

35 साल की उम्र में दो बच्चे, दो शादियां कर चुकीं हैं ये अभिनेत्री, लेकिन आज भी दिखती है कुंवारी! 10

बता दे की मलयालम फिल्मों के अलावा यह कुछ तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। इन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू 1991 में बाल कलाकार के रूप में शुरू किया था और मुख्य अभिनेत्री के रूप में इन्होने 1999 से शुरुआत की थी, तब यह अभिनेत्री नौवीं कक्षा में पढ़ रहे थे इन्होंने मलयालम फिल्मों में बड़े बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है और कई रोमांटिक फिल्मों में बोल्ड सीन भी दे चुके हैं।

35 साल की उम्र में दो बच्चे, दो शादियां कर चुकीं हैं ये अभिनेत्री, लेकिन आज भी दिखती है कुंवारी! 11

बता दे की काव्या ने 9 फरवरी को 2009 को निशाल चंद्रा के साथ विवाह किया जिसके बाद वह कुवैत चली गई लेकिन शादी के कुछ समय बाद काव्या ने उनके खिलाफ तलाक का मुकदमा दायर कर दिया और 2011 में उनका तलाक हो गया उसके बाद कुछ समय तक यह अभिनेत्री गम में रहीं।

35 साल की उम्र में दो बच्चे, दो शादियां कर चुकीं हैं ये अभिनेत्री, लेकिन आज भी दिखती है कुंवारी! 12

काव्य ने उस सदमें से उबार कर 2016 में दिलीप नामक अभिनेता के साथ विवाह किया जिससे उन्हें एक बेटी भी है जिसका नाम महालक्ष्मी है। महालक्ष्मी नाम काव्या की पहली बेटी मीनाक्षी ने सुझाया था जोकि काव्या को निशाल से प्राप्त हुई थी। एक्टिंग के अलावा काव्या एक टेक्सटाइल शॉप भी चलाती हैं जिसका नाम लक्ष्य है। यह लोगों के लिए और उनके भले के लिए भी कार्य करती रहती हैं।