पति निखिल जैन के साथ जमकर नाची नुसरत जहां, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें!

दोस्तों तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां अक्सर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। नुसरत खुद भी अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में नुसरत ने अपने पति निखिल जैन संग कुछ रोमांटिक और मस्ती भरे पल को इंस्टाग्राम शेयर किया है। नुसरत जहां ने पति निखिल जैन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें किसी शादी की हैं।

बता दे की शादी में नुसरत और उनके पति निखिल ने जमकर मस्ती की। शादी में निखिल व्हाइट पजामा-कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। वहीं नुसरत मल्टी कलर स्लीवलेस लहंगा पहने बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। एक फोटो में दोनों डांस करते भी नजर आए। इन तस्वीरों के साथ नुसरत ने कैप्शन भी डाला है। उन्होंने लिखा, ‘Part of the “ knotty “ affair… आगरा में घाघरा, सौरभ दी रिचा।’ नुसरत की फिल्मों की बात करें तो वो पिछले दिनों ‘असुर’ में नजर आई थीं।

नुसरत-निखिल की फोटो को देखकर फैंस लगातार कमेंट कर उनकी आउटफिट और जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ ने नुसरत को ट्रोल करने की भी कोशिश की। नुसरत को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा- मैडम कभी संसद भी जाया करो। इस समय सबसे ज्यादा जरूरी आपका संसद में होना है। वहां बजट सत्र चल रहा है।

हाल ही में खबर आई है कि नुसरत जहां एक और फिल्म में कर रही हैं। नुसरत के साथ इस फिल्म में अबीर चटर्जी भी दिखेंगे। ये फिल्म लॉन्ग डिस्टेंस कपल की समस्याओं पर आधारित होगी। फिल्म में नुसरत और अबीर के अलावा बांग्लादेशी अभिनेता मोशर्रफ करीम, पोलोमी बसु और अर्ना मुखोपाध्याय भी नजर आएंगे। फिल्म का नाम ‘डिक्शनरी’ है जिसे उज्जवल चट्टोपाध्याय ने लिखा है। इस बात की पुष्टि खुद नुसरत जहां ने की थी ।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *