भाई को बचाने के लिए टाइगर श्रॉफ ने की सरहद पार, रिलीज़ हुआ बागी-3’ का धमाकेदार ट्रैलर!

0
171

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी 3’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। फिल्म रिलीज से ठीक एक महीने पहले मेकर्स ने ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में एक बार फिर से टाइगर जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे है। टाइगर और श्रद्धा की ये फिल्म बागी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। ‘बागी’ और ‘बागी 2’ दोनों को ही दर्शकों ने खूब पंसद किया था। टाइगर-श्रद्धा और रितेश के अलावा इस फिल्म में अंकिता लोखंडे, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

भाई को बचाने के लिए टाइगर श्रॉफ ने की सरहद पार, रिलीज़ हुआ बागी-3’ का धमाकेदार ट्रैलर! 7

‘बागी 3’ के ट्रेलर को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे हुए और लाखों लोग इसे देख चुके हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और लोग टाइगर के एक्शन की एक बार फिर से जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।  ट्रेलर की शुरुआत टाइगर श्रॉफ के एक दमदार डॉयलाग से होती है, जिसमें वो कहते हुए नजर आ रहे है- ‘लोग रिश्तों में हदें पार करते हैं, मेरा एक ऐसा रिश्ता था जिसके लिए मैंने सरहदें पार कर दीं।

भाई को बचाने के लिए टाइगर श्रॉफ ने की सरहद पार, रिलीज़ हुआ बागी-3’ का धमाकेदार ट्रैलर! 8

ट्रेलर से फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाया जा रहा है। बागी-3 में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की एक बार फिर से जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी। वहीं इसके अलावा ‘बागी 3’ में रितेश देशमुख, टाइगर के भाई के रोल में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में देखा जा रहा है कि रॉनी (टाइगर) अपने भाई विक्रम (रितेश) से बहुत प्यार करते हैं और उसको जरा भी चोट आए वो ये बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकते। विक्रम जब भी मुसीबत में होता है वो अपने भाई को ही आवाज लगाता है।

भाई को बचाने के लिए टाइगर श्रॉफ ने की सरहद पार, रिलीज़ हुआ बागी-3’ का धमाकेदार ट्रैलर! 9

ट्रेलर में दिखाया गया है कि वैसे तो दोनों भाईयों की जिंदगी अच्छी चल रही होती है, लेकिन इसी बीच विक्रम (रितेश) किसी काम के लिए सीरिया चला जाता है। वो वहां जाकर अपने भाई रॉनी (टाइगर) से वीडियो कॉल पर बात कर रहा होता है, उसी दौरान कुछ लोग उसके घर पर आते हैं और उसके साथ मारपीट करके किडनैप कर लेते हैं। विक्रम (रितेश) को जो लोग किडनैप करते है वो अबु जलाल के आदमी होते है। इसके बाद अपने भाई को बचाने के लिए रॉनी (टाइगर) सरहद पार पहुंच जाता है और वहां जाकर तबाही मचाता है।