अपनी ननद को सगी बहन से भी ज़्यादा प्यार करती है ये एक्ट्रेस,पति और ननद के साथ पार्क में घूमती नज़र आयी!

टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों टीवी सीरियल कहाँ हम कहाँ तुम में मुख्य रोल निभाती नज़र आ रही हैं जिसे दर्शकों के बीच बेहद पसंद किया जा रहा हैं। काम के साथ साथ दीपिका अपने परिवार वालों का भी बहुत अच्छी तरह से ख्याल रखती हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में इंटरनेट पर दीपिका और उनके पति और ननद की तस्वीरें इंटरनेट पर बेहद पसंद की जा रही हैं। जिसमें दीपिका अपने पति और ननद को पार्क में घूमने को ले आई हैं।

बता दें कि ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर दीपिका की दोस्ती शोएब इब्राहिम से हुई। साल 2013 से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। शोएब ने परिवार की मौजूदगी में साल 2017 में ‘नच बलिए’ के सेट पर दीपिका को प्रपोज किया था और 22 फरवरी 2018 को शादी कर ली। इसके कुछ वक्त बाद वह ‘बिग बॉस’ में गईं और शो जीता। अभिनेता शोएब इब्राहिम से शादी के बाद दीपिका की लाइफ पूरी तरह से बदल गई हैं और अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी में वो बहुत खुश हैं।

बता दे की अपने एक इंटरव्यू में अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी के बारे में दीपिका ने कहा था की वो शोएब से शादी करने के बाद उनके घर की बहू नहीं बल्कि बेटी बनी हैं। दीपिका ने कहा था शोएब की अम्मी उन्हें घर का तीसरा बच्चा मानती हैं और शोएब की बहन सबा इब्राहिम उन्हें अपनी बड़ी बहन। दीपिका भी रिश्ते निभाने में पीछे नहीं हैं वो भी अपनी फॅमिली को बहुत प्यार करती हैं और सबा को अपनी सगी बहन से भी बढ़कर प्यार करती हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *