दिसंबर में शादी के बंधन में बधेंगे रणबीर-आलिया, तैयारियों में जुटा कपूर परिवार !

0
508

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के चर्चे लंबे वक्त से हो रहे हैं। उनके फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है कई बार दोनों की शादी की अफवाह मीडिया में छाई रही है। वहीं एक बार फिर से आलिया-रणबीर की शादी को लेकर एक नई खबर सामने आई है।

दिसंबर में शादी के बंधन में बधेंगे रणबीर-आलिया, तैयारियों में जुटा कपूर परिवार ! 7

खबरों के मुताबिक आलिया-रणबीर की शादी 18 दिसंबर 2020 यानी शुक्रवार के दिनतय हुई है। खबर है कि दोनों शादी मुंबई में ही करेंगे। जिसके लिए कपूर खानदान अभी तैयारियां शुरू कर दी है। शादी की सभी रस्में दोनों परिवारों के घर में आयोजित की जाएंगी। शादी के बाद जो पार्टी ऑर्गनाइज होगी, वह मुंबई के 5 स्‍टार होटेल में रखी जाएगी।

दिसंबर में शादी के बंधन में बधेंगे रणबीर-आलिया, तैयारियों में जुटा कपूर परिवार ! 8

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ दिखाई देंगे। ये फिल्म 4 दिसबंर को रिलीज होगी। जिसके बाद ये दोनों अपनी फिल्म के रिलीज के बाद शादी करेंगे। खबरों की माने तो इन दोनों के परिवारों में इनकी शादी की तैयारियां जोरों से की जा रही हैं ताकी शादी की डेट तक सब कुछ अच्छे से अरेंजमेंट हो जाए। आपको बता दें, परिवार वाले शादी की डेट पक्की करके शादी की तारीख की घोषणा कर सकते हैं।

दिसंबर में शादी के बंधन में बधेंगे रणबीर-आलिया, तैयारियों में जुटा कपूर परिवार ! 9

बता दे की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी से पहले हनीमून डेस्टिनेशन की तलाश कर रहे हैं। आलिया-रणबीर ने हनीमून के लिए फिनलैंड, स्विट्जरलैंड के अलावा बहामास को भी चुन सकते हैं। हाल ही में आलिया को रणबीर और उनकी मां नीतू कपूर के साथ करीना कपूर के कजिन अरमान जैन की शादी रिसेप्शन की पार्टी एक साथ देखा गया था।