सलमान खान, शाहिद कपूर सहित ये सितारे अपनी सौतेली मां पर छिड़कते हैं जान, नहीं करते कोई भेदभाव!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में ऐसे कई सितारे है जिन्होंने दो शादिया की है और इन सितारों के बच्चे अपनी सौतेली माँ के साथ भी अच्छे संबंध रखते हैं। आज आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे है जो अपनी सौतेली माँ से भी अपनी सगी माँ की तरह ही प्यार करते है। आईये जानते है उन सितारों के बारे में!
सलमान खान और हेलन

बॉलीवुड एक दबंग अभिनेता सलमान खान जितना प्यार अपनी सगी मां सलमा से करते हैं, उतना  वो सौतेली मां हेलेन से भी करते हैं। मां सलमा की तरह ही सलमान हेलेन पर भी जान छिड़कते हैं। सलमान की ऐसी कई तस्वीरें सामने आई हैं जब वो हेलेन का ख्याल रखते हुए देखे गए है।
शाहिद कपूर और सुप्रिया पाठक
बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे शाहिद कपूर अपनी सौतेली मां सुप्रिया पाठक के बेहद करीब हैं। शाहिद और मीरा की शादी में सुप्रिया पाठक ने अहम भूमिका निभाई थी। वे भी शाहिद को अपने सगे बेटे की तरह प्यार करती है।
शबाना आजमी और फरहान अख्तर
बता दे की अभिनेता फरहान जावेद अख्तर और हनी ईरानी के बेटे हैं लेकिन अपनी सौतेली मां शबाना आजमी के साथ रिश्ता मां-बेटे के रिश्ते से कम नहीं है। हाल ही में शबाना एक कार एक्सिंडेंट में घायल हो गई थी जिसके चलते उनको हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था जहा पर खबर मिलते है फरहान अपनी सौतेली माँ का हाल जानने पहुंचे थे।
मान्यता दत्त और त्रिशाला दत्त

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता संजय दत्त ने अपनी लाइफ तीन शादिया की है और उनको अपनी पहली शादी से एक बेटी है जिसका नाम त्रिशला है जो काफी बड़ी हो चुकी है, और अपनी सौतेली माँ से त्रिशला अपनी माँ की तरह ही सम्मान देती है, हाल ही में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपनी सौतेली मां मान्यता दत्त के साथ एक फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। इस फोटो में संजय दत्त और मान्यता के दोनों बच्चे भी नजर आ रहे हैं। साथ में त्रिशाला भी बेहद खुश दिख रही हैं। इस फोटो को देखकर जाहिर है कि त्रिशाला की मान्यता के साथ अच्छी बॉन्डिंग है।


सारा अली खान और करीना कपूर
सारा अली खान ने कम ही समय में बॉलीवुड में पहचान बना ली है । सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा का संबंध करीना से काफी गहरा है। एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने कहा था कि वो करीना की फिल्में देखकर बड़ी हुई हैं और वो उनकी स्टाइल स्टेटमेंट की दीवानी हैं। दोनों साथ में कई बार पार्टी करते हुए भी नजर आती हैं। दोनों में मां-बेटी से ज्यादा दोस्त की तरह प्यार है। सारा अली खान, करीना को आंटी नहीं बल्कि दोस्त की तरह नाम लेकर ही बुलाती हैं।
किरण राव और जुनैद और इरा

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता के दो बच्चे जुनैद और इरा हैं। दोनों बच्चे आमिर की दूसरी पत्नी किरण राव के करीब हैं। जुनैद और इरा को कई बार किरण के साथ पब्लिक इवेंट्स में स्पॉट किया गया है। किरण राव से दोनों ही बच्चो के अच्छे सम्बन्ध है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *