आसिम रियाज के फैन ने किया खुलासा , सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ बायस्ड हैं बिग बॉस 13!

0
62

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस अपने आखरी बढ़ाओ यानी फिनाले की और बढ़ रहा है और इसके साथ ही शो को लेकर कई तरह के चर्चे हो रहे हैं। बिग बॉस 13 का ये सीजन सबसे ज्यादा विवादों से भरा रहा है।  जिसकी वजह से काफी चर्चाओं में रहा है। यही कारण रहा कि मेकर्स ने शो को आगे बढ़ाने का फैसला लिया।  शो का फिनाले जो दिसंबर में होने था उसको बढ़ाया गया और फरवरी में फिनाले तय किया गया।

आसिम रियाज के फैन ने किया खुलासा , सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ बायस्ड हैं बिग बॉस 13! 5

शो में समय-समय पर ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिले, जिसकी वजह से दर्शक भी शो के साथ जुड़े रहे। इस सीजन में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला टॉप के कंटेस्टेंट रहे। बिग बॉस का सबसे हिट शो होने के बाद भी ये सीजन विवादों से घिरा रहा, कई ऐसी चीजें सामने आईं, जिसके चलते ये सीजन सवालों के घेरे में आ गया।

आसिम रियाज के फैन ने किया खुलासा , सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ बायस्ड हैं बिग बॉस 13! 6

हाल के एपिसोड में आसिम रियाज और रश्मि देसाई को ये कहते सुना था कि सिद्धार्थ शुक्ला की गेम को दौरान बिग बॉस किसी तरह का दखल नहीं देते हैं, लेकिन उनके कुछ भी करने पर टोक दिया जाता है। आसिम कई बार कह चुके हैं कि शो एक शख्स के तरफ बायस्ड है। मेकर्स का ये रवैया आसिम के फैन्स को भी पसंद नहीं आ रहा है।

हाल ही में ट्वीटर पर एक आसिम के एक फैन एकाउंट ने एक चैट वीडियो को ट्वीट किया, जिसमें ये आरोप लगाया गया कि कॉलर को सवाल सिद्धार्थ से पूछना था और क्योंकि वो सवाल सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ था इसलिए उस सवाल को सिद्धार्थ की जगह आसिम से पूछने के लिए कहा गया। आसिम के फैन अकांउट ने कॉलर ऑफ द वीक के भाई की चैट का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है। चैट के मुताबिक, कॉलर सवाल तो सिद्धार्थ से पूछना चाहती थी लेकिन मेकर्स ने ऐसा होने नहीं दिया। फिर कॉलर ने सवाल सिद्धार्थ की जगह आसिम रियाज से पूछा।