नेहा कक्कड़ की चल रही है शादी की तैयारी , एक्स को नहीं पड़ रहा कोई फर्क!

0
1001

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ काफी समय से इंडियन आइडल 11 के होस्ट आदित्य नारायण से शादी को लेकर खबरो में बानी हुई  हैं। कुछ समय पहले दोनों के माता-पिता ने शो पर आकर उन्हें आशीर्वाद दिया था और रिश्ता पक्का किया था। इसके बाद धर्मेंद्र और सिंगर कुमार सानू भी अपना आशीर्वाद दोनों को दे चुके हैं। इन दोनों की शादी 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे पर होने वाली है।

नेहा कक्कड़ की चल रही है शादी की तैयारी , एक्स को नहीं पड़ रहा कोई फर्क! 1

नेहा कक्कड़ की चल रही है शादी की तैयारी , एक्स को नहीं पड़ रहा कोई फर्क! 2

बता दे की पिछले काफी समय से नेहा और आदित्य की शादी के चर्चे हो रही  हैं।  ऐसे में लोगों का ध्यान उनके एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली पर भी जा रहा है। हिमांश ने इस शादी के बारे में मीडिया से कोई बात नहीं की है। हिमांश सबकुछ भुलाकर आगे बढ़ने पर ध्यान दे रहे हैं। ऐसे में नेहा के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली अपनी खुशी पर ध्यान दे रहे हैं।

नेहा कक्कड़ की चल रही है शादी की तैयारी , एक्स को नहीं पड़ रहा कोई फर्क! 3

हिमांश कोहली अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते रहते हैं और अब उनकी नई फोटो के साथ उनका मैसेज देखने लायक है। उन्होंने लिखा, ‘ये सब आपके दिमाग में ही शुरू होता है और खत्म भी हो जाता है। जिसे आप ताकत देते हो उसी के पास आपके ऊपर आजमाने की ताकत होती है। तो चाहे जो भी खुश रहो।’

नेहा कक्कड़ की चल रही है शादी की तैयारी , एक्स को नहीं पड़ रहा कोई फर्क! 4

वहीं नेहा कक्कड़ भी खुशी-खुशी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने पर ध्यान दे रही हैं। उनकी शादी की बात तो चल ही रही है वहीं नेहा और आदित्य जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आने वाले हैं।ये दोनों नेहा के भाई टोनी कक्कड़ के नए गाने गोवा बीच में साथ रोमांस करेंगे।

नेहा कक्कड़ की चल रही है शादी की तैयारी , एक्स को नहीं पड़ रहा कोई फर्क! 5

बता दें कि हिमांश कोहली ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में नेहा कक्कड़ से अपने ब्रेकअप के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि वे अतीत में हुआ कुछ भी बदल नहीं सकते हैं।  लेकिन वे फिर भी नेहा की इज्जत करते हैं और उनको शुभकामनाएं देते हैं। हिमांश ने ये भी कहा था कि उन्हें भविष्य में नेहा संग काम कर में कोई दिक्कत नहीं है।