12 किमी की पहाड़ी और 3500 सीढ़ियां चढ़ कर जाह्नवी ने किये तिरुपति बालाजी के दर्शन!

0
62

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अब गुंजन सक्‍सेना की बायॉपिक ‘करगिल गर्ल’ में नजर आएंगी। हाल ही में जाह्नवी कपूर अपने दोस्तों के साथ आंध्र प्रदेश में तिरुमाला के तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन किए। ऐक्ट्रेस के मंदिर  जाने का विडियो और फोटो सामने आया है। जान्हवी कपूर ने मंदिर जाने के लिए नंगे पैर 12 किमी की तिरुमला की पहाड़ी पर बनी 3500 सीढ़ी चढीं। इसके बाद उन्होंने भगवान वेंकेटेश्वर के दर्शन कर आशीर्वाद लिया।

12 किमी की पहाड़ी और 3500 सीढ़ियां चढ़ कर जाह्नवी ने किये तिरुपति बालाजी के दर्शन! 7

जाह्नवी कपूर ने एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीर में वह वाइट सलवार सूट और यलो दुपट्टे में नजर आ रही हैं। उन्होंने सिल्‍वर झुमके पहन रखे हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने आराम करने की और सीढ़ियों की भी फोटो शेयर किए हैं। खबरों की माने तो जाह्नवी कपूर और उनके परिवार की तिरुपति मंदिर में बहुत आस्था है। वह इसके पहले अपनी फिल्म ‘धड़क’ की सफलता के लिए भी मंदिर जा चुकी हैं।

12 किमी की पहाड़ी और 3500 सीढ़ियां चढ़ कर जाह्नवी ने किये तिरुपति बालाजी के दर्शन! 8 12 किमी की पहाड़ी और 3500 सीढ़ियां चढ़ कर जाह्नवी ने किये तिरुपति बालाजी के दर्शन! 9

जाह्नवी कपूर अब गुंजन सक्‍सेना की बायॉपिक ‘करगिल गर्ल’ में नजर आने वाली है ये फिल्म अलगे महीने मार्चा में रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा वह ‘रूहीआफ्जा’, ‘तख्‍त’ और ‘दोस्‍ताना 2’ जैसी फिल्‍मों में दिखेंगी। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी को एक साउथ की फिल्‍म के लिए अप्रोच किया गया है। इसमें उनके ऑपोजिट ‘अर्जुन रेड्डी’ स्‍टार विजय होंगे। बताया जा रहा है कि फिल्‍म का नाम ‘फाइटर’ होगा।