अरिजीत सिंह ने एकसाथ खरीदे करोडो के चार फ्लैट, चुकाई 54 लाख की स्टाम्प ड्यूटी!

0
30

बॉलिवुड के सबसे सफल और प्रतिभाशाली सिंगर्स में शुमार अरिजीत सिंह भले ही कैमरा से दूर रहते हों, लेकिन उनकी खनकती हुई आवाज लोगों के दिलों पर जादू कर देती है। हाल ही में सिंगर अरिजीत सिंह अब एक खास वजह से चर्चा में आ गए हैं। बता दे की सिंगर अरिजीत सिंह ने मुंबई में चार फ्लैट खरीदे हैं जिनकी कीमत करोडो में है। खबरे है की  अरिजीत ने ये फ्लैट मुंबई के वर्सोवा इलाके में खरीदे हैं, जिसे पॉश इलाकों में से एक माना जाता है।

अरिजीत सिंह ने एकसाथ खरीदे करोडो के चार फ्लैट, चुकाई 54 लाख की स्टाम्प ड्यूटी! 1

खबरों के मुताबिक चारों फ्लैट्स का एरिया और कीमत अलग-अलग है। एक फ्लैट 32 वर्ग मीटर का है, जिसकी कीमत 1.80 करोड़ रुपए हैं। दूसरा 70 वर्ग मीटर में फैला है, जिसके लिए अरिजीत ने 2.20 करोड़ रुपए चुकाए हैं। तीसरा फ्लैट सिंह ने 2.60 करोड़ रुपए में खरीदा है, जिसका एरिया 80 वर्ग मीटर है। 70 वर्ग मीटर में फैले चौथे फ्लैट के लिए अरिजीत ने 2.50 करोड़ रुपए की कीमत चुकाई है।

अरिजीत सिंह ने एकसाथ खरीदे करोडो के चार फ्लैट, चुकाई 54 लाख की स्टाम्प ड्यूटी! 2

बता दे की दिसंबर 2019 में फोर्ब्स ने 100 सेलेब्रिटी की लिस्ट जारी की थी, जिसमें 71.95 करोड़ की प्रॉपर्टी के साथ अरिजीत 26वें स्थान पर थे। अरिजीत सिंह पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहनेवाले हैं। उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में सिगिंग रियेलिटी शो फेम गुरुकुल से की थी। इसी दौरान निर्देशक संजय लीला भंसाली की नजर उनपर पड़ी। उन्‍होंने अरिजीत को फिल्‍म सांवरिया के गाने ‘यूं शबनमी’ गाने का मौका दिया। इसके बाद अरिजीत सुपर गीतों से लोगो के दिलो में अपनी जगह बना ली और आज फिल्म जगत के पॉपुलर सिंगर बन चुके है।