ये हैं मोहब्बतें’फेम अनुराग का पत्नी संग दिखा रोमांटिक अंदाज़ ,लिपलाॅक करते हुए फोटो हो रही वायरल!

0
255

दोस्तों टीवी  जगत के पॉपुलर सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में परम का किरदार में नज़र आ चुके अभिनेता अनुराग शर्मा हाल ही में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नंदिनी गुप्ता संग शादी के बंधन में बंधे है। अनुराग और नंदिनी 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद सोनो ने शादी करने का फैसला किया। बता दे की अनुराग और नंदनी ने 31 जनवरी को दिल्ली में शादी की है।

ये हैं मोहब्बतें'फेम अनुराग का पत्नी संग दिखा रोमांटिक अंदाज़ ,लिपलाॅक करते हुए फोटो हो रही वायरल! 1

हाल में इस नए जोड़े की कुछ तस्वीरें सामने आयी है, शादी के बाद कपल हनीमून ट्रिप पर गए हुए हैं। कपल हनीमून ट्रिप के लिए मलेशिया गया। इस दौरान की कई तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की है। तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज दिख रहा है।  बता दे की नंदिनी व्हाइट गाउन में दिख रही हैं। वहीं अनुराग भी व्हाइट शर्ट और जींस में  नज़र आ रहे हैं।

ये हैं मोहब्बतें'फेम अनुराग का पत्नी संग दिखा रोमांटिक अंदाज़ ,लिपलाॅक करते हुए फोटो हो रही वायरल! 2 ये हैं मोहब्बतें'फेम अनुराग का पत्नी संग दिखा रोमांटिक अंदाज़ ,लिपलाॅक करते हुए फोटो हो रही वायरल! 3

बता दे की तस्वीरों में कपल समुंद्र किनारे बैठे हैं और लिपलॉक किस करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुई अभिनेता अनुराग ने कैप्शन में लिखा- ‘आई लव यू बीवी।’ कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि अनुराग और नंदिनी एक-दूसरे को 2012 में डेट कर रहे हैं। दोनों की पहली मुलाकात मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में हुई थी। 4 साल की डेटिंग के बाद अनुराग ने नंदिनी को फरवरी 2016 में शादी के लिए प्रपोज किया था।

ये हैं मोहब्बतें'फेम अनुराग का पत्नी संग दिखा रोमांटिक अंदाज़ ,लिपलाॅक करते हुए फोटो हो रही वायरल! 4 ये हैं मोहब्बतें'फेम अनुराग का पत्नी संग दिखा रोमांटिक अंदाज़ ,लिपलाॅक करते हुए फोटो हो रही वायरल! 5 ये हैं मोहब्बतें'फेम अनुराग का पत्नी संग दिखा रोमांटिक अंदाज़ ,लिपलाॅक करते हुए फोटो हो रही वायरल! 6

अनुराग टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’, ‘कुमकुम भाग्य’, ‘जोधा अकबर’, ‘ये है आशिकी’, ‘इतना करो ना मुझसे प्यार’, ‘कवच’ और ‘उड़ान’ जैसे शोज में काम कर चुके हैं। वहीं नंदिनी भी टेलीविजन इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। नंदिनी को आखिरी बार सीरियल ‘ढाई किलो प्रेम’ में देखा गया था।