ननद की शादी में दिखा मोनालिसा का जलवा, धूमधाम से की ननद की शादी!

दोस्तों भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपनी तस्वीरों के लेकर खबरो में बानी रहती हैं। इस बार मोनालिसा एक खास वजह से चर्चा में है। रिया की शादी की तस्वीरें सेशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ननद की शादी में भाभी मोनालिसा के ग्लैमरस लुक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

बता दे की हाल ही में मोनालिसा की ननद रिया सिंह शादी के बंधन में बंधी हैं। मोनालिसा अपनी ननद को बहन की तरह प्यार करती हैं। मोनालिसा ने शादी की सभी रस्में निभाईं। शादी के दिन रिया ने पीले रंग का जोड़ा पहना और फेरे लेते नजर आईं। वहीं रिया के पति क्रीम कलर का पजामा कुर्ता पहने नजर आए। कुछ तस्वीरों में वो रिया की मांग में सिंदूर भरते भी नजर आ रहे हैं।
इन तस्वीरों में मोनालिसा पर्पल कलर के लहंगे किसी हसीन दुल्हन की तरह दिखाई दे रही हैं। ननद की शादी में मोना ने पीच कलर का खूबसूरत लहंगा पहना। बड़े मांग टीके और ईयरिंग के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा लिया। मोनालिसा ने जैसे ही इस वेडिंग सेरेमनी में एंट्री मारी, हर किसी की निगाह उन पर ही जा टिकी।

बता दे की इन दिनों मोनालिसा टीवी सीरियल ‘नजर’ में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस शो में लोग मोनालिसा को बहुत पसंद कर रहे हैं। वही मोनालिसा साल 2016 में बिग बॉस सीजन 10 नज़र आ चुकी है। इसी शो में मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली थी। इसके बाद से दोनों साथ हैं। विक्रांत भी एक एक्टर हैं और आखिरी बार निरहुआ की फिल्म ‘बॉर्डर’ में नजर आए थे। इसके अलावा विक्रांत मोनालिसा के साथ टीवी रियलिट शो ‘नच बलिये’ में भी नजर आ चुके हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *