बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को मिला ‘धोखा’, घरवालों ने ही कर दिया घर से बेघर!

0
20

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस का सीजन 13 अब जल्द ही खत्म होने वाला है। बिग बॉस 13 के फिनाले को केवल 3 दिन ही बाकी हैं और इससे पहले ही एक चौंकाने वाली खबर आई है। कहा जा रहा है कि बिग बॉस के घर से माहिरा शर्मा बेघर हो चुकी हैं और उन्हें घरवालों ने ही निकाला है।

बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को मिला 'धोखा', घरवालों ने ही कर दिया घर से बेघर! 1

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस ने घरवालों से एक प्रक्रिया कराई जिसमें घरवालों ने उन सदस्यों को वोट दिए, जिन्हें वे घर से बेघर करना चाहते हैं। इसमें सभी ने मिलकर माहिरा शर्मा को वोट दिए। माहिरा को ज्यादा वोट मिलने के चलते घर से निकाल दिया गया है। बता दे की ‘द खबरी’ नाम के ट्विटर हैंडल पर माहिरा शर्मा के इविक्शन के बारे में जानकारी दी गई है।

बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को मिला 'धोखा', घरवालों ने ही कर दिया घर से बेघर! 2

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस हफ्ते मिड वीक इविक्शन में दो सदस्य बेघर हो जाएंगे और फिनाले में सिर्फ 5 कंटेस्टेंट ही होंगे। फिलहाल घर में 7 सदस्य हैं। जिनमे सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, आसिम रियाज, माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई, आरती सिंह। माहिरा इविक्ट हुई हैं या नहीं, यह आने वाले एपिसोड में पता चल जाएगा।

बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को मिला 'धोखा', घरवालों ने ही कर दिया घर से बेघर! 3

इन सभी कंटेस्टेंट्स में से आरती, शहनाज और माहिरा को कम वोट मिले थे। बता दें, वीकेंड का वॉर में सलमान खान  ने इस बात का खुलासा किया था कि इस हफ्ते मिड वीक इविक्शन के दौरान आरती सिंह, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा में से एक सदस्य घर से बेघर हो जाएगा। बता दें बिग बॉस का फिनाले एपिसोड 15 फरवरी को प्रसारित होगा।