शादी टूटने की खबरों के बीच रिलीज हुआ नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का नया गाना!

0
80

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की चर्चा काफी समय से हो रही है। दोनों की शादी को लेकर फैंस काफी खुश और एक्साइटेड भी थे। लेकिन शादी की खबरों के बीच फैंस का दिल टूट गया क्योंकि अब ये शादी नहीं हो रही है। लेकिन शादी टूटने की खबरों के बीच ऐसे में टोनी कक्कर ,आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ का नया सॉन्ग ‘गोवा बीच’ कल रिलीज हो गया है।

शादी टूटने की खबरों के बीच रिलीज हुआ नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का नया गाना! 1 शादी टूटने की खबरों के बीच रिलीज हुआ नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का नया गाना! 2

बता दें कि इस गाने को नेहा कक्कड़ के साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ ने मिलकर गाया है। हाल ही में आदित्य और नेहा इस गाने की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे थे, जहां से उनकी बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी। वहीं इस गाने में नेहा और आदित्य का रोमांस भी नजर आ रहा है। नेहा का ये गाना फ़िलहाल ट्रेडिंग में है।

इसके अलावा ये गाना पहले 10 फरवरी को रिलीज होने वाला था, लेकिन कुछ टेक्निकल प्रॉब्लम्स की वजह से हो नहीं सका। जिसके बाद ये गाना 11 फरवरी यानि कल के दिन रिलीज किया गया। गाना की रिलीज में देरी की वजह से नेहा कक्कड़ ने अपने फैंस से सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी है।

शादी टूटने की खबरों के बीच रिलीज हुआ नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का नया गाना! 3

शादी टूटने की खबरों के बीच रिलीज हुआ नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का नया गाना! 4

हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘आदित्य हमारा इकलौता बेटा है। हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। अगर ये सारी खबरें सच होतीं तो मैं और मेरी पत्नी इस दुनिया के सबसे खुशनसीब माता पिता होते। लेकिन आदित्य ने हमसे ऐसा कुछ शेयर नहीं किया है। इसके आगे उदित ने नेहा के बारे में बोलते हुए कहा, ‘मुझे लगता है नेहा और उसकी शादी की खबरें सिर्फ शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए की गई हैं जहां नेहा जज है और मेरा बेटा होस्ट है। काश ये शादी की खबरें सच होतीं।नेहा बहुत अच्छी लड़की है, वो हमें बहुत पसंद है।हमें उसे अपनी बहू के रूप में देखना बहुत पसंद करेंगे’।