प्यार करना कोई इन 4 क्रिकेटरों से सीखे, नंबर 2 को हुआ था एयरपोर्ट पर प्यार!

दोस्तों फरवरी महीना के शुरुआती दो हफ्ते को प्यार करने लोगो के लिए खास होता है, वैलंटाइंस कहा जाता है, इस दिन प्यार करने वाले अपने प्यार का इज़हार करते है। लेकिन आज आपको ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में बता रहे है जिनकी लव स्टोरी से आप सीख सकते है की प्यार कैसे निभाया जाता है। वह दूसरों को बताया है तो चलिए बताते हैं आपको उन चार कि क्रिकेटरों के बारे में।
 महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी

भारत के मशहूर विकेटकीपर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी की जोरी क्रिकेट जगत में बेहद लोकप्रिय है। महेंद्र सिंह धोनी की मुलाकात साक्षी से उस दौरान हुई थी जब धोनी भारत और पाकिस्तान मैच के दौरे पर बंगाल के ताज होटल में रुके थे। उनकी पहली मुलाकात के बाद दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी जिसके बाद 4 जुलाई 2010 को धोनी ने शादी साक्षी से कर ली और आज इन दोनों की एक बेटी भी है।
सचिन तेंदुलकर और अंजलि

भारतीय क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का सबसे बेहतरीन खिलाड़ी माना जाता है। सचिन तेंदुलकर ने अपनी पत्नी अंजलि को पहली बार एयरपोर्ट पर देखा था और वहीं पर ही पहली नजर में उन्हें अंजली से प्यार हो गया था। जिसके कुछ समय बाद ही सचिन ने अंजली से शादी कर ली। आपको बता दें अंजली सचिन से 10 साल बड़ी है लेकिन सचिन उनका यह प्यार उनके एज के बीच नहीं आया
सौरभ गांगुली और डोना

हाथी क्रिकेट के पूर्व खिलाड़ी और वर्तमान में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने लव मैरिज की है।दरअसल डोना सौरव गांगुली की पड़ोस में रहती थी और इन दोनों ने अपने परिवार को बिना बताए ही चुपके से घुसे शादी कर ली थी।
शिखर धवन और आयशा मुखर्जी

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने तलाकशुदा और दो बेटियों की मां आयशा मुखर्जी शादी की। बता दे कि शिखर धवन और आयशा की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। इसके बाद शिखर को आयशा से प्यार हो गया और उन्होंने ऐसा के साथ शादी कर ली साथ ही साथ उनके दोनों बच्चों को भी अपनाया है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *