टीवी इंडस्ट्री से अचानक गायब हो गई ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 3 लोगो को आज भी है इंतज़ार!

0
352

दोस्तों टीवी जगत में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत और अपने अभिनय से लोगो को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्रियों मौजूद है लेकिन आज आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे मे बताने जा रहे हैं, जोकि अचानक टीवी से गायब हो गए हैं। तो आइए जानते हैं इन अभिनेत्रियों के बारे मे।

राजश्री रानी पांडे

टीवी इंडस्ट्री से अचानक गायब हो गई ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 3 लोगो को आज भी है इंतज़ार! 1

दोस्तों टीवी जगत की अभिनेत्री राजश्री रानी पांडे ने ‘सुहानी सी एक लड़की’ शो में सुहानी की भूमिका निभाई। इसके बाद, वह 2018 के शो इक्यावन में दिखाई दी और फिर अचानक गायब हो गई।

एकता कौल

टीवी इंडस्ट्री से अचानक गायब हो गई ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 3 लोगो को आज भी है इंतज़ार! 2

टीवी जगत में अपनी खास पहचान बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री एकता कौल को आखिरी बार धारावाहिक ‘मेरे अंगने में’ मुख्य किरदार रिया माथुर की भूमिका में देखा गया था। अब यह टीवी से अचानक गायब हो गयी हैं। एकता ‘रब से सोना इश्क, बड़े अच्छे लगते हैं, ये है आशिकी, एक रिश्ता ऐसा भी , मेरे अंगने में जैसे कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं।

दिशा वकानी

टीवी इंडस्ट्री से अचानक गायब हो गई ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 3 लोगो को आज भी है इंतज़ार! 3

सब टीवी के लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन के नाम से मशहूर अभिनेत्री दिशा वकानी अचानक शो से गायब हो गई हैं। दिशा ने शो से शादी के बाद माँ बनने के कारण छुट्टी ली थी लेकिन उसके बाद से ही वे अब तक टीवी शो में नज़र नहीं आयी है उनकी भूमिका के कारण लोग उन्हें कभी नहीं भूलेंगे।

 रुचा हसब्निस

टीवी इंडस्ट्री से अचानक गायब हो गई ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 3 लोगो को आज भी है इंतज़ार! 4

स्टार प्लस के सबसे लोकप्रिय धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ में, उन्हें टीवी पर राशी जिगर मोदी नज़र आयी अभिनेत्री रुचा हसब्निस इस शो से बहुत पॉपुलर हुई थी। राशि के किरदार में जान डाल देने वाली ये खूबसूरत अदाकारा इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रही है। साल 2015 में रुचा ने अपने बचपन के दोस्त राहुल से शादी कर ली है और वह उनके साथ बेहद खुश है।